Ad Code


दुष्कर्म के आरोपी RPF जवान की गिरफ्तारी के लिए डीजीपी से मिली पीड़िता,न्याय की लगाई गुहार- bihar-dgp



(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  एक तरफ जहां सरकारें महिला सुरक्षा को लेकर कई दावे कर रही है वही जमीनी हकीकत में ये दावे खोखले साबित हो रहे है। जिसका उदाहरण है सिमरी थाना क्षेत्र के बड़का सिघनपुरा की एक युवती जिसके साथ शादी का झांसा देकर न सिर्फ यौन शोषण किया गया बल्कि केस उठाने के लिए धमकियां भी दी जा रही है। वही पीड़िता ने इस मामले में पिछले दिनों बिहार के पुलिस महानिदेशक एसके सिंघल से मिलकर अपनी दुखड़ा सुनाया और आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग भी की। 

दरअसल, यह मामला बीते वर्ष नवम्बर 2021 को प्रकाश में आया जब सिमरी थाना के बड़का सिघनपुरा गाँव की एक युवती ने भोजपुर जिले के करनामेपुर थाना के परसौड़ा गाँव के निवासी तथा RPF जवान रंजीत कुमार मिश्रा के ऊपर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए बक्सर महिला थाना में कांड संख्या 85/21 केस दर्ज कराया। वही इस कांड में मुख्य आरोपी रंजीत कुमार के साथ उसके कुकर्म में परिवार के कई अन्य सदस्यों पर भी संलिप्त होने का आरोप पीड़िता ने लगाया है। वही कांड दर्ज होने के बाद कई महीने बीत जाने के बावजूद आरोपियों को पुलिस अबतक गिरफ्तार नही कर सकी। जिसको लेकर न्याय की आस में पीड़िता दरदर की ठोकरें खा रही है। इस बीच जब पीड़िता को कही से भी न्याय नहीं मिला तो उसने पिछले दिनों डीजीपी से मिलकर अपनी आपबीती सुनाई और न्याय की मांग की है जिसपर डीजीपी ने जल्द न्याय दिलाने का आश्वासन दिया है। 

पीड़िता का कहना है कि उसके केस में पुलिस कुछ नही कर रही केवल अनुसंधान के नाम पर उसे गुमराह कर आरोपियों को बचाया जा रहा है वही उसने कहा कि इस मामले में जल्द ही वो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के जनता दरबार में हाजिरी लगाकर न सिर्फ आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करेगी बल्कि उनकी मदद करने वाले लोगों के ऊपर भी कार्यवाही की मांग करेगी।



................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 







 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu