Ad Code


बक्सर से पिअकप पर सवार हो कर गुप्ता धाम जा रहे श्रद्धालुओं के साथ हुआ हादसा,चार घायल दो की हालत गंभीर- gupta-dham



(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):- रामगढ़ थाना क्षेत्र के ओड़ियाडीह गांव के समीप पुल के पास बने ओवरलोड़ बैरियर से टकराने से  बक्सर जिले के चार से अधिक श्रद्धालु घायल हो गए. सभी घायलो को आनन-फानन में स्थानीय लोगो के द्वारा रामगढ़ रेफरल अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सकों द्वारा बेहतर इलाज के लिए दो लोग को रेफर कर दिया गया ।अन्य श्रद्धालुओं को रामगढ़ अस्पताल में इलाज चल रहा है । जिसमें एक की स्थिति नाजुक बताई जाती है।

मिली जनकारी के अनुसार बक्सर जिले के सिमरी प्रखंड के विभिन्न क्षेत्रों के ग्रामीण पिकअप के ऊपर बैठ गुप्ता धाम जा रहे थे। इसी  क्रम में रामगढ़ थाना क्षेत्र के ओड़ियाडीह गांव के समीप पुल के पास बने ओवरलोड़ बैरियर के टकराने से पिकअप पर ऊपर बैठे श्रद्धालु बुरी तरह जख्मी हो गए। 

घायलों की पहचान सिमरी थाना क्षेत्र के गंगोली गांव निवासी श्याम बिहारी राजभर, धर्मराज शर्मा बक्सर जिला के चक्की थाना क्षेत्र के चक्की गांव निवासी पुरुषोत्तम शर्मा उत्तर प्रदेश के बलिया जिला के फेफना थाना क्षेत्र के चौबेपुर गांव निवासी छोटन गोण के रूप में हुई है। जिसमें बेहतर इलाज के लिए वाराणसी के ट्रामा सेंटर धर्मराज उर्फ शत्रुघ्न विश्वकर्मा व पुरुषोत्तम शर्मा को रेफर कर दिया गया।

 सूचना मिलते ही रामगढ़ थाना के एस आई प्रमोद कुमार व विकास कुमार अपने दल बल के साथ मौके पर पहुंचे कर सभी घायल श्रद्धालु से पूछताछ कर जानकारी प्राप्त किया। सभी को हॉस्पिटल में ईलाज के बाद इसकी सूचना परिजनों को भी दे दी गई है।वही गम्भीर हालत वालो को वराणसी भेजवा दिया गया।





................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 







 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu