Ad Code


गर्मी शुरू होते ही जिलेभर में बढ़ने लगी आगजनी की घटनाएं- muffasil-thana




(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):- मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जोकही गांव के एक झोपड़ीनुमा घर में अचानक आग लगने से मवेशियों समेत घर के तीन सदस्य झुलस गए।जिन्हें ग्रामीणों द्वारा आनन फानन में निजी अस्पताल में भर्ती किया गया।जिनका अभी ईलाज चल रहा है जो खतरे से बाहर बताये जा रहे है।दूसरी तरफ ग्रामीणों के कड़ी मशक्कत के बाद  आग पर तो काबू पा लिया गया ।लेकिन गरीब का आशियाना समेत उसमे रखा सबकुछ जलकर राख हो गया।आग लगी का कारण चूल्हे से निकली चिंगारी बताया जा रहा है।

बताया जा रहा है कि घटना मंगलवार की दोपहर 3 बजे की है।जोकही निवासी मजनू हजाम पिता जिब्राइल हजाम के घर मे अचानक आग लगने से अफरा तफरी  मच गई।आग लगने का कारण चूल्हे से निकली चिंगारी को बताया जा रहा है।लोग इधर उधर भागने लगे।तभी झोपड़ी में भैस बंधी हुई थी। जिसे जलती झोपड़ी से  बाहर निकालने के लिए  मंजनू खान का 12 वर्षीय पुत्र फिरोज खान कूद पड़ा। साथ ही खैतु निशा ,और सलमा खातून भी भैस बचाने में आग की चपेट में आ गए।जिन्हें आनन फानन में निजी अस्पताल में भर्ती कर ईलाज कराया जा रहा है।वही सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की वाहन और ग्रामीणों के साथ  कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया।इस आग लगी में घर मे रखे लखो रुपये के समान जलकर राख हो गया।वही भैस ,बकरी व तीन लोग झुलस गए।जिसकी सूचना मवेशियों के डॉक्टर को दी गई है।सूचना पर पहुंचे पवनी पँचायत के मुखिया प्रतिनिधि रोहित ओझा द्वारा बताया गया कि गरीब परिवार को हर सम्भव मदद दिलाने का प्रयास किया जायेगा।

चौसा सीओ ब्रिज बिहारीं कुमार द्वारा बताया गया कि सूचना मिलते ही  मौके पर अग्निशमन वाहन को भेजा गया था।साथ अंचल के कर्मी को भी भेजा गया है।पीड़ित परिवार को सरकारी प्रवधान के अनुसार मदद की जाएगी। फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है।





................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 







 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu