Ad Code


छात्रा का शव मिलने से इलाके में सनसनी,पुलिस जुटी मामले की जांच में- dhansoi-ps




(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):- धनसोइ थाना क्षेत्र के खोरैठा गांव के समीप किशोरी खेत में लाश बरामद की गई है। मंगलवार की सुबह जैसे ही लोगों को इसकी भनक लगी। आस-पास के इलाके में सनसनी फैल गई। शव की  देखने व पहचान करने की कोशिश मौजूद लोगों द्वारा की जाने लगी।किशोरी के चेहरे को बुरी तरह से कुचल दिया गया है।और शव सड़ने की स्थिति में है।इससे अनुमान यह भी लगाया जा रहा है कि हत्या एक दो दिन पहले की गई है। आज इसे खेत के फेंका गया ही 9 बजे के आसपास गुजर रहे लोगो की इसपर नजर पड़ी।जिसके बाद लोग यहां पहुचने लगे।वही सूचना पर पहुंची पुलिस भी शव की शिनाख्त करने में जुट गई। हालांकि कुछ देर बाद ही शव की शिनाख्त हो गई है।

मिली जनकारी के अनुसार शव की पहचान स्थानीय थाना क्षेत्र के परसिया निवासी संजय साह की बेटी नेहा कुमारी 17 वर्ष  की थी। बताया गया कि किशोरी इंटर की छात्रा थी । होली के दिन धनसोई थाना के परसियां गांव से लापता हुई थी। पिता द्वारा अज्ञात द्वारा शादी की नीयत से भगा ले जाने की रिपोर्ट दर्ज करने के साथ ही खोजबीन करने का प्रयास किया जा रहा था।वही पुलिस भी सूचना के बाद से ही किशोरी को ढूढने का प्रयास कर रही थी।सभी थानों में उसका फोटो भेज दिया गया था।तभी मंगलवार की सुबह उसका सड़ा गला शव बरामद हुआ।

घटना की वजह क्या हो सकती है। यह जानने का प्रयास किया जा रहा है। अनुमान लगाया जा रहा है कि होली के दिन उसे अगवा कर दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई है।वही दूसरे तरफ परिजनों पर भी हत्या कर फेकने की आशंका जाहिर हो रही है।पुलिस विभिन्न विन्दुओं पर छानबिन में जुटी है। शेष गुत्थी मेडिकल जांच के बाद ही सामने आएगी। लेकिन, जिस हाल में किशोरी की लाश मिली है। उसने लोगों के जेहन में सिहरन पैदा कर दी है। आज के इस दौर में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना ने सबको झकझोर दिया है।

धनसोइ थानाध्यक्ष कमलनयन पाण्डेय द्वारा बताया गया कि किशोरो का शव काफी सड़ गया है।जिससे अनुमान लगाया जा रहा है कि हत्या के बाद शव को रखा गया था।जब बदबू देने लगी तो फेक दिया गया।पुलिस मामले में आगे की करवाई में लग गई है।पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने तक कुछ कहा नही जा सकता है।





................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 







 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu