Ad Code


पुलवामा आतंकी हमले में शहीद जवानों को अंत्योदय सेवा संस्थान ने दी श्रद्धांजलि- pulvama-hamla




(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  सोमवार को पूरा देश पुलवामा हमले की वर्षी मनाया। देश के लिए शहीद हुए वीर सपूतों के लिए जगह जगह श्रधंजलि सभा का आयोजन कर शहीदों को नमन किया गया। वही बक्सर के अंत्योदय सेवा संस्थान के संयोजक गिट्टू तिवारी ने शहर के कमलदह तालाब में स्थित शहिद स्मृति पार्क में वीर जवानों को मोमबत्ती जलाकर इस काले दिवस पर शोक जताया। और उन्होंने कहा कि देश की सीमाओं की रक्षा करते हुए पुलवामा हमले में शहीद हुए माँ भारती के वीर सपूतों को श्रद्धासुमन अर्पित करते है। वो क्षण प्रत्येक भारतवासी को व्यथित करने वाले थे, ईश्वर से कामना है कि भारत में सदैव शांति स्थापित रहे। सभा में अंत्योदय सेवा संस्थान के कई अन्य सदस्य भी उपस्थित थे। 


संस्थान के प्रभारी हिमांशु यादव ने कहा कि आज का दिन भारतीय इतिहास में काला अध्याय का दिन है। इस पुलवामा हमले में अपने सैनिक भाई पर आतंकी हमला हुआ था मैं इस हमले में शहीद सभी सैनिकों को श्रद्धा के दो पुष्प अर्पित करता हूँ जिन्होंने देश के लिए शहादत दे कर अमर हो गए। वही प्रभाकर ओझा ने बताया कि यह घटना देश के लिए काफी हताहत करने वाली घटना थी, उन्होंने  अपने शायराना अंदाज में कहा कि आओ झुक कर सलाम करे उनको,जिनके हिस्से में ये मुकाम आता है, खुशनसीब होता है वो खून,
जो देश के काम आता है,
देश के शहीदों को शत् शत् नमन।
श्रद्धांजलि सभा में संस्था के आलोक पांडेय, जितेंद्र चौधरी, मुकेश कश्यप, निशिकांत पांडेय, संजीत कुमार, आशुतोष राय व अन्य उपस्थित थे।




................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 







 


Post a Comment

0 Comments

Close Menu