Ad Code


शहर को मिलेगा जाम के झाम से छुटकारा,सदर एसडीएम ने दी अधिकारियों को निर्देश,हफ्ते में तीन दिन चलेगा अतिक्रमण हटाओ अभियान,प्राथमिकी होगी दर्ज- district-buxar



(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  जिला मुख्यालय में मुख्य सड़कों का अतिक्रमण होने के कारण आये दिन राहगीरों को जाम का सामना करना पड़ता है हालांकि, इसपर सदर एसडीएम धीरेंद्र मिश्रा बिल्कुल सख्त तेवर में नजर आ रहे है। आम लोगों को जाम के झाम से निजात दिलाने के लिए सदर एसडीओ ने अपने कार्यालय में बुधवार को एक बैठक बुलाई जिसमे स्थिति में सुधार करने के लिए एवं नगर की सड़कों को स्थाई रूप से अतिक्रमण मुक्त कराने के लिए नगर परिषद की कार्यपालक पदाधिकारी प्रेम स्वरूपम, नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार तथा यातायात प्रभारी अंगद सिंह को यह निर्देश दिया गया कि सप्ताह में संयुक्त रूप से कम से कम तीन बार अतिक्रमणरोधी अभियान चलाएंगे एवं प्रत्येक अभियान की समाप्ति के पश्चात अभियान के फलाफल तथा जुर्माने की वसूली की गई राशि के बारे में रिपोर्ट अनुमंडल पदाधिकारी को सौंपेंगे. इतना ही नहीं उन्होंने अतिक्रमणकारियों के विरुद्ध प्राथमिकी भी दर्ज कराए जाने का निर्देश दिया गया है. 

बता दें कि सदर एसडीएम द्वारा अतिक्रमण के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है बावजूद इसके अतिक्रमणकारी अपने आदतों से बाज नहीं आ रहे है और चौड़ी सड़कों को अतिक्रमण कर संकीर्ण बना दे रहे है। हालांकि, अब ऐसा नहीं होने वाला क्योंकि,एसडीएम सदर के निर्देश पर हफ्ते में तीन दिन शहर भर में अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया जाएगा।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu