Ad Code


नावानगर प्रमुख ने किया सड़क का शिलान्यास, ग्रामीणों में दौड़ी खुशी की लहर- navanagar-block



By- Gulshan Singh
(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  बिहार पंचायत आम निर्वाचन के समाप्ति के बाद नवनिर्वाचित प्रतिनिधियों द्वारा अपने अपने क्षेत्रों में विकास की योजनाओं को धरातल पर उतारने का प्रयास किया जाने लगा। इसकी झलक डुमराँव अनुमंडल अंतर्गत नावानगर के अतिमी पंचायत में देखने को मिला। जहाँ नावानगर ब्लॉक प्रमुख अंकित कुमार यादव के द्वारा अतिमी पंचायत के ठेघु डेरा में सड़क निर्माण कार्य शुरू कराने को लेकर विधिवत पूजन करते हुए सड़क का शिलान्यास किया गया। वही सड़क की सौगात मिलने की खबर से ग्रामीणों में खुशी की लहर दौड़ गई। ग्रामीण अपने ब्लॉक प्रमुख अंकित का शुक्रियादा करते नही थक रहे।

इस बाबत जानकारी देते हुए प्रमुख ने कहा कि चुनाव के दौरान उन्होंने ठेघु डेरा के लोगों से यह वादा किया था कि जितने के बाद सबसे पहला काम यहाँ पर सड़क निर्माण कार्य को करेंगे। उसी वादे के अनुसार मनरेगा योजना के तहत कार्य शुरुआत कराने को लेकर भदार पुल से लेकर ठेघु डेरा तक सड़क का शिलान्यास किया गया।

 उन्होंने बताया कि आजादी के बाद से आजतक ठेघु डेरा गाँव में एक भी सड़क नही था यहाँ के ग्रामीणों को बरसात के दिनों में भारी फजीहत झेलनी पड़ती थी लेकिन अब इन ग्रामीणों को सड़क सम्बंधित परेशानियों का सामना नहीं करना पड़ेगा क्योंकि, मिट्टी भराई और ईंट सोलिंग कार्य प्रारंभ करवा दिया गया। इस मौके पर जिला परिषद सदस्य कुसुम देवी,वरिष्ठ राजद नेता सतेंद्र सिंह यादव,मुन्ना यादव सहित कई समाजसेवी व ग्रामीण मौजूद रहे।

................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu