Ad Code


रिहायशी इलाके में संचालित कबाड़खाने की बदबू से संक्रमण का बढ़ा खतरा,परेशान मोहल्ले वासियों ने डीएम से मांगी मदद- buxar-town-people



By- Gulshan Singh
(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):- एक तरफ जहां देश में स्वच्छ भारत मिशन पर लाखों करोड़ों खर्च कर लोगों को स्वच्छता के लिए जागरूक किया जा रहा है वही दूसरी ओर शहर के स्टेशन रोड़ स्थित ज्योति प्रकाश लाइब्रेरी के पीछे बसे रिहायशी इलाके के लोग आजकल कबाड़खाने की दुर्गंध के बीच घुटन भरी जिंदगी जीने को मजबूर है।


दरअसल, स्थानीय लोगों के मुताबिक यहाँ पिछले कुछ सालों से बड़े से एरिया में न केवल कबाड़खाने को संचालित किया जा रहा है बल्कि प्लास्टिक इत्यादि कचड़े के लिए मशीनें भी लगाई गई है। वही ज्यादा समय तक रहने वाले कचड़े जब सड़ने लगता है या फिर कबाड़खाने के अंदर भंडारण किये गए प्लास्टिक में आग लगाई जाती है तो बदबूदार धुंए से पूरा वातावरण प्रदूषित हो जाता है जिससे आसपास के दर्जनों घरों के लोगों का जीना दूभर हो जाता है। 

वही अब इस समस्या से परेशान मोहल्ले वासियों ने बक्सर जिलाधिकारी को पत्र लिखकर इसकी शिकायत की है और मदद की गुहार लगाई है। पीड़ित मोहल्ले वासियों के कहना है कि यह कबाड़खाना सदर अनुमंडल कार्यालय में सहायक के तौर पर कार्यरत मनीष चंद के भूमि में किराए पर चलाया जा रहा है। जिसकी शिकायत कई बार वरीय अधिकारियों को देने के बावजूद कार्यवाही नहीं होना न्याय व्यवस्था पर सवाल खड़ा कर रहा है।




................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 







 


Post a Comment

0 Comments

Close Menu