Ad Code


पूर्व छात्रनेता दीपक यादव ने छात्रों से की अपील,कहा- असमाजिक तत्वों के बहकावे में आकर न करें हिंसात्मक आंदोलन- student-dipak





(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  पूर्व छात्र नेता दीपक यादव ने कहा की रेलवे में एनटीपीसी परीक्षा परिणाम आने के बाद स्वतंत्र रूप से हो रहे छात्रों का आंदोलन को हिंसात्मक आंदोलन बनाने वाले पर्दे के पीछे से मार्क्सवादी लेलिनवादी विचारो के लोग भोले भाले छात्रों को गुमराह कर आज बिहार बंद का आह्वान किए है। जो कि सरासर गलत है। 

उन्होंने अपने अपील में कहा कि मैं उन तमाम छात्रों से कोटिबद्द निवेदन करता हूँ कि आंदोलन आप सभी स्वतंत्र रूप से करे, किसी के बहकावे में न आये। दीपक कुमार ने कहा कि हम सबको पता है उत्तर प्रदेश में चुनाव होने वाले है पूरा देश में वहाँ का चुनाव दो बिचार धराओ के बीच है। इसी में वहाँ माहौल बनाने के लिए वामपंथी बिचार धारा के लोग पूरा देश का माहौल ख़राब करने पर आतुर है। मैं भी आंदोलन से ही निकाला हुआ छात्र हूँ और मैं समय समय पर आपसब भाइयों के लिए पार्टी लाइन से हट कर भी अपने साथ आपके सही की सही ठहराया हूँ। इसलिए भाइयों ये लोग छात्रों को भड़का कर उनको उग्र कर माहौल ख़राब करते है। और किन्ही करणो से छात्रों का पुलिश केस में नाम या गिरफ़्तारी होती है तो .अपने आप को किनारा करते है। दो दिन पहले आरा रेलवे की घटना हो या बक्सर रेलवे स्टेशन परिसर की घटना हो आप सभी देखे हैं। उसकाने वाले लोग बोले की मेरा उस आंदोलन से कोई वास्ता नही है। इसलिय फिर से आग्रह करते है। आंदोलन आप सभी स्वतंत्र रूप से कीजिए सभी लोग साथ है सभी का सहानुभूति आपके साथ है,लेकिन आपकी सभी मांग जब सरकार पूरी कर दी है तो बहकावे में आकर कानून को हाथ में लेने की कोई जरूरत नही,इस बंदी से दूर रहे।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu