Ad Code


संदिग्ध परिस्थितियों में आधा दर्जन लोगों की मौत,पुलिस जुटी मामले की जांच में- police-team



(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  इस वक्त की एक बड़ी खबर डुमराँव अनुमंडल क्षेत्र के मुरार थाना क्षेत्र अंतर्गत आमसारी गाँव से आ रही है जहाँ बीती रात स्थानीय गाँव के आधा दर्जन लोग बारी बारी से देखते ही देखते मौत की नींद सो गए। सभी की मृत्यु संदिग्ध परिस्थितियों में हुई है जिसकी सूचना मिलते ही मौके पर डुमराँव एएसपी श्रीराज, मुरार थानाध्यक्ष मनोरंजन प्रसाद के अलावे भारी संख्या में पुलिस टीम पहुँच गई है। फिलहाल,गाँव में मातम छा गया है पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

स्थानीय सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बीती रात करीब 8-9 की संख्या में लोग पार्टी किये थे जिसमें से 6 लोग देर रात तक एक एक कर मरते गए। अब यह अंदेशा जताया जा रहा है कि मृतकों ने शराब की सेवन की होगी और वह शराब दूषित हो कर जहरीला बन गया होगा जिसके कारण इनकी मौत हुई है। बहरहाल, पुलिस इस मामले में कुछ कहना नही चाहती क्योंकि, मामले की जानकारी के लिए डुमराँव एएसपी श्रीराज और मुरार थानाध्यक्ष से फोन पर सम्पर्क स्थापित करने की कोशिश की गई लेकिन बात नहीं हो सकी।

वही स्थानीय सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मृतकों में शिवमोहन यादव,आनन्द सिंह,सुखु मुशहर, मिंकू सिंह,भीरुन सिंह मास्टर,सजंय कुमार के नाम शामिल है वही दो अन्य लोगों के बारे में कहा जा रहा है कि वे अस्पताल में भर्ती है।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu