Ad Code


दहेज उत्पीड़न की शिकार बनी नवविवाहिता न्याय की आस में पहुँची एसपी ऑफिस, कहा- भाई व पिता को फंसाने के लिए ससुर ने रचा अपहरण का साजिश- Sp-office-buxar




(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  मंगलवार को न्याय की फरियाद लेकर दहेज उत्पीड़न की शिकार बनी एक नवविवाहिता अपने परिजनों के साथ पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुँची। जहाँ पीड़िता ने एसपी के पास आवेदन देते हुए न सिर्फ अपना दुखड़ा सुनाया बल्कि,ससुर अजय राय पर गम्भीर आरोप लगाते हुए कहा कि वह इसके भाई व पिता को किडनैपिंग के झूठा केस में फसाना चाह रहा है। 


प्राप्त जानकारी के मुताबिक पीड़िता का नाम मनी देवी,पिता- उमेश पाठक, ग्राम- जासो ,थाना मुफस्सिल है। वही युवती का शादी इसी वर्ष मई महीने के 21 तारीख को हिन्दू रीतिरिवाज से चौसा प्रखंड के न्यायीपुर गाँव निवासी व तृणमूल कांग्रेस नेता अजय राय के पुत्र पंकज राय के साथ सम्पन्न हुई थी। वही लड़की के पिता उमेश पाठक का आरोप है कि शादी के बाद अगले दिन से दहेज के लिए उनकी बेटी मनी देवी के साथ ससुराल वाले मारपीट व गालीगलौज करने लगे। जबकि,उमेश पाठक व पीड़िता का कहना है कि शादी से पहले ही ससुर अजय राय सात लाख नगद रुपये दहेज के रूप में ले चुके थे वही झांसा देकर नौकरी का फर्जी कागजात दिखाकर शादी किया गया। पीड़िता का कहना है कि दहेज के लिए जब उसके साथ ससुराल में मारपीट किया जाने लगा तो वह शादी के कुछ ही दिनों बाद अपने मायके चली आई। वही बार बार धमकी मिलने के बाद ससुरालियों के खिलाफ महिला थाना में दहेज उत्पीड़न का केस दर्ज कराया गया। पीड़िता का कहना है कि उनका मामला पटना हाईकोर्ट तक चला गया है वही कानून का शिकंजा कसने के डर से उसके ससुर अजय राय व पति पंकज राय छोटा बच्चे का सहारा लेकर उसके भाई व पिता को फर्जी अपहरण के केस में फंसाने की साजिश रची है। जिसको लेकर वे लोग एसपी के पास न्याय की गुहार लगाने आये है।

ज्ञात हो कि मुफस्सिल थाना अंतर्गत विगत 18 दिसम्बर को एक स्कूली बच्चे की अपहरण की कोशिश की खबरे सामने आई थी जिसको लेकर थाना में नामजद एफआईआर भी दर्ज कराई गई है यह घटना इसी मामले से जुड़ा हुआ है। अब देखना यह है कि इस पूरे घटनाक्रम के जांच में पुलिस कितना दूध का दूध और पानी का पानी कर पाती है।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu