Ad Code


गजेंद्र ITI के सैकड़ों छात्रों का भविष्य बर्बादी के मुहाने पर,लाचार छात्रों को मदद की दरकार,कौन सुनेगा गुहार?- examination-gajendra




(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  औधोगिक थाना क्षेत्र के चुरामनपुर गाँव स्थित गजेंद्र आईटीआई में एडमिशन ले चुके लगभग ढाई सौ छात्रों का भविष्य अधर में लटक गया है। दरअसल, गजेंद्र iti के संचालक निमित अखौरी यरफ पंकज सिन्हा और उसके भाई नीरज अखौरी के बीच बटवारे को लेकर आपसी विवाद कोर्ट कचहरी व थाना तक पहुँच गया है। इधर दोनो भाइयों के झगड़े के बीच iti में एडमिशन ले चुके सैकड़ो छात्रों का परीक्षा बाधित हो गया है। जिसको लेकर रविवार से ही छात्र गजेंद्र iti के सामने जमा हो कर जिला प्रशासन से मदद की गुहार लगा रहे है वही दूसरी ओर करोड़ों की मशीनरी लूटकांड में कैमूर जिले की दुर्गावती थाना की पुलिस iti के संचालक आरोपित निमित अखौरी उर्फ पंकज सिन्हा को गिरफ्तार कर कैमूर चली गई।


 

ऐसे में छात्र परीक्षा देने के लिए इधर उधर भटक रहे हैं वही आक्रोशित छात्रों ने जब बवाल मचाया तो उसकी खबर सुन सदर एसडीएम धीरेंद्र मिश्रा,बीडीओ दीपचंद्र जोशी और सदर डीएसपी गोरख राम छात्रों के पास पहुँच उनकी समस्या को सुनकर हल निकालने की बात कहते हुए सभी छात्रों को महिला iti में परीक्षा देने का निर्देश दिया। हालांकि, कुछ छात्रों को छोड़कर बड़ी संख्या iti छात्र परीक्षा नही दिए। छात्रों का कहना है कि कइयों का अभीतक एडमिट कार्ड नही मिला है। 

ऐसे में सवाल यह उठ रहे है कि गजेंद्र iti में फी जमकर चुके सैकड़ो लाचार छात्रों की गुहार कौन सुनेगा? बता दें कि परीक्षा से वंचित दर्जनों छात्र लगातार जिले के सक्रिय मीडियाकर्मियों के पास फोन कर मदद मांग रहे है।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu