Ad Code


दिव्य काशी भव्य काशी के उपलक्ष्य में डुमराँव में भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया कार्यक्रम का आयोजन- bhartiya-janta-party





(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):- भारतीय जनता पार्टी के डुमराँव नगर इकाई द्वारा सोमवार को वाराणसी में हुए कार्यक्रम दिव्य काशी भव्य काशी के उपलक्ष्य में पूरे देश के शिवालयों में होने वाले कार्यक्रम के अंतर्गत डुमराँव नगर में भी छठीया पोखरा स्थित शिव मंदिर के प्रांगण में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। 

इस दौरान कार्यकर्ताओं द्वारा मंदिर परिसर में दीप प्रज्वलन किया गया और मौके पर उपस्थित लोगों के बीच प्रसाद का वितरण किया गया। तत्पश्चात स्टेशन रोड स्थित सभागार पहुंच कर प्रधानमंत्री मोदी का संबोधन कार्यकर्ताओं ने सुना। वही उनके द्वारा दिए गए संकल्प स्वच्छता,सृजन,और आत्मनिर्भरता को पूरा करने का संकल्प लिया। वही प्रधानमंत्री ने अपने संबोधन के समाप्ति के बाद हर हर महादेव के जयकारे लगाएं जिसको डुमराँव भाजपा नगर इकाई के कार्यकर्ताओं ने भी दोहराया।

इस कार्यक्रम की अध्यक्षता नगर अध्यक्ष निहार रंजन ने की। वही कार्यक्रम में भाजपा पंचायती राज प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक ओमप्रकाश भूवन,राजू केसरी,सूरजभान प्रसाद,सोनू सिंह,विजय कुमार छोटू,राजेश सिंह,अंजू शर्मा,दिलीप श्रीवास्तव आरती चौरसिया सहित अन्य कई कार्यकर्ता उपस्थित रहें।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu