Ad Code


दीवार तोड़ आईटीआई परिसर में खड़ी कार क्षतिग्रस्त करने के मामले में पंकज सिन्हा की पत्नी समेत कइयों के विरुद्ध एफआईआर दर्ज, गिरफ्तारी की कवायद में जुटी औधोगिक पुलिस- industrial-police




(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  रविवार को चुरामनपुर स्थित गजेंद्र आईटीआई पर एडमिट कार्ड नही मिलने व परीक्षा केंद्र में इंट्री नही होने पर जमकर बवाल मचा। मिली जानकारी के मुताबिक नीरज अखौरी द्वारा गजेंद्र आईटीआई में ताला जड़ दिया गया था जिसको तोड़ने के लिए छात्रों को उकसाया जा रहा था लेकिन एक भी छात्र तोड़फोड़ नही किये। इस दौरान गजेंद्र ह्यूम पाइप के संचालक पंकज सिन्हा के द्वारा गजेंद्र आईटीआई में लगे ताला व दीवार को तोड़ अंदर प्रवेश कर आईटीआई परिसर में जमकर उत्पात मचाया गया। इस दौरान परिसर में खड़ी नीरज अखौरी की नई कार को भी क्षतिग्रस्त कर दिया गया। 


वही नीरज अखौरी की पत्नी सुमिता अखौरी ने इस मामले में औद्योगिक थाना में लिखित शिकायत दर्ज कराया। जिसमें पंकज सिन्हा, पंकज सिन्हा की पत्नी सांड्रा सिन्हा, पंकज सिन्हा की माँ शांति सिन्हा  सहित दर्जनों अज्ञात लोगों के विरुद्ध पुलिस ने तोड़फोड़ का एफआईआर दर्ज किया है। उक्त मामले की जानकारी देते हुए प्रभारी थाना प्रभारी रविकांत प्रसाद ने बताया कि सुमिता सिन्हा ने लिखित शिकायत में सभी नामजद लोगों पर आरोप लगाया है कि उसके आवास पर तोड़फोड़ मचाया गया है और गाड़ी को भी क्षतिग्रस्त किया है वही इस वारदात का सारा फुटेज सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो चुका है। थाना प्रभारी ने कहा कि मामले की जांच शुरू है दोषियों के विरुद्ध कार्यवाही व गिरफ्तारी की कवायद चल रही है।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu