Ad Code


विनीत विनम्र के गीत को सुन श्रोता कर रहे तारीफ, मंगलवार को रिलीज हुआ इनका नया एलबम "सरकार जी अतना जदी बढ़ी मंहगाई" - buxar-vinit-mishra



 
(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):- किसी भी व्यक्ति को "बेहतर कार्य" करने के लिए सदैव प्रोत्साहित करने वाले यशस्वी कलमकार सह उम्दा कलाकार "नेक दिल इंसान, ओजस्वी वक्ता वरीय पत्रकार सह गायक कलाकार विनीत विन्रम किसी नाम के मोहताज नहीं है. अभी तक इनके कई एल्बम आ चुके हैं. जबकि इनके आवाज में गाए गए  समसामयिक विषय पर बहुप्रतीक्षित भोजपुरी एलबम "सरकार जी अतना जदी बढ़ी महंगाई"
केन्द्रित तथा चर्चित "म्यूजिक कंपनी" आदिशक्ति भोजपुरी चैनल द्वारा मंगलवार को रिलीज किया गया है. जिसे सुनकर लोग काफी तारीफ कर रहे हैं. श्रोताओं का कहना है कि इस गीत को समाज के हर घरों तथा सभी परिवार के बीच सुनने लायक बनाया गया है. जिसमें 'विनीत विनम्र' ने खुद एक गरीब की भूमिका निभाए हैं. जो काफी सराहनीय है. लोगों ने कहा कि समाज के लिए इसी तरह के गीत की सुनने लायक बनने चाहिए. वही इनके प्रशंसक राजीव सिंह गौतम, दीपक यादव, गोधन शर्मा, शक्ति राय का कहना है कि "विनीत विनम्र" के मखमली एवं मधुर आवाज को मां सरस्वती और ज्यादा निखार प्रदान कर भोजपुरी गीत संगीत का सरताज बनाएं. वही विनीत विनम्र ने अपने बातचीत में कहा कि महंगाई विषय पर इस गीत को प्रसिद्ध गीतकार संतोष उत्पाती ने लिखा है. हमने इस गीत में लोगों से प्यार आशीर्वाद पाने की कोशिश की है. जिसके माध्यम से लोगों के हर घर में सुना जा सकूं. विनम्र ने बताया कि अभी और भी एल्बम आने वाले हैं हमें आशा और विश्वास है कि जिस तरह इस गीत को लोग अपना प्यार आशीर्वाद दें रहें हैं इसी तरह हमारे श्रोता आने वाले और गीतों को पसंद करेंगे।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu