Ad Code


चर्चित खूंटहा पंचायत से जीत की हैट्रिक लगाने के बाद नवनिर्वाचित मुखिया धर्मेंद्र सिंह ने जनता का जताया आभार,कहा- जिंदगी भर रहूंगा सबका कर्जदार- elected mukhiya



(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):- बिहार पंचायत चुनाव के दौरान इस बार जिला पार्षद,मुखिया, सरपंच, वार्ड सदस्य व पंचायत समिति के चुनाव परिणामों में बड़ा उलटफेर देखने को मिला। जहां बदलाव की आंधी में कई पुराने किले उखड़ गए वही सदर प्रखंड के चर्चित खुटहा पंचायत से लगातार दूसरी बार धर्मेंद्र सिंह ने मुखिया का चुनाव लड़ भारी बहुमत से जीत हासिल की है। वही जीतने की खबर सुनकर उत्साहित समर्थकों ने मतगणना केंद्र से ही बैंड-बाजे के साथ शहर से लेकर मंझरिया गांव तक जिंदाबाद जिंदाबाद के नारे लगाते हुए अबीर गुलाल के साथ जश्न मनाया। इस दौरान नवनिर्वाचित मुखिया धर्मेंद्र सिंह का शहर व गांव में जगह-जगह पर फूलमालाओं व पगड़ी पहनाकर भव्य स्वागत किया गया। वही उनके पैतृक गांव मंझरिया स्थित आवास पर जीत की बधाई देने वालों की भीड़ उमड़ी। इसके साथ ही नवनिर्वाचित मुखिया धर्मेंद्र सिंह ने बड़ो के पैर छूकर व छोटों से गले मिल उनका हार्दिक आभार जताया।

वही मंझरिया में आयोजित स्वागत कार्यक्रम में पहुँचे समर्थकों एवं शुभचिंतकों को संबोधित करते हुए धर्मेंद्र सिंह ने कहा कि आपकी बदौलत मुझे दूसरी बार भारी बहुमत से जीत मिली है। इस जीत के पीछे खुटहा पंचायत के हर नागरिक का हाथ है। उन्होंने जीत का श्रेय जनता को दिया। साथ ही कहा कि युवाओं की मेहनत के कारण मुझे आज दोबारा मुखिया बनाया गया है। मैं आप लोगों का हमेशा कर्जदार रहूंगा। उन्होंने हर बूथ स्तर पर एक-एक कार्यकर्ताओं की मेहनत को सलाम करते हुए कहा कि आप लोगों ने जो मेहनत की है उसका परिणाम आज सबके सामने हैं। उन्होंने लोगों से कहा कि आपलोगों की सहयोग से खुटहा पंचायत के विकास को गति देकर आदर्श पंचायत के रूप में स्थापित करूंगा।

बता दें कि लगातार दूसरी बार चुनाव जीतने के बाद मंझरिया पहुंचे नवनिर्वाचित मुखिया धर्मेंद्र सिंह के स्वागत के लिए भी जिले भर के दिग्गज नेताओं का तांता लगा रहा। सदर प्रखंड क्षेत्र के अलावे इटाढ़ी, सिमरी,डुमराँव, ब्रह्मपुर आदि प्रखंडो से बड़ी संख्या में शुभचिंतक मंझरिया में पहुंचे थे जो मुखिया के स्वागत के लिए आतुर हो रहे थे। कई लोग उनके साथ सेल्फी लेने में भी जुटे रहे।

इस दौरान प्रमुख रुप से समाजसेवी बिमलेश सिंह,गोलु सिंह बबुआन,पकज उपाध्याय, रौशन सिंह,सजंय सिंह,अजय सिंह,करिया सिंह,रवि सिंह,आजाद सिंह,उपेंद्र सिंह सहित सैकड़ों लोगों ने जीत की बधाई दी।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu