Ad Code


बड़ी खबर: मुखिया जी की योजनाओं पर प्रशासन ने फेरा पानी,मतदातओं में बांटने के लिए मंगाए गए सैकडों चापा कल लदे पिकअप को सिमरी पुलिस ने किया जब्त- buxar-simri-police




(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  जिला प्रशासन एवं चुनाव आयोग के लाख चेतावनी के बावजूद भी प्रत्याशियों द्वारा मतदाताओं को अपने पक्ष में लुभाने के लिए तमाम तरह के हथकंडे अपनाएं जा रहे है कही ओर पूड़ी-बुनिया और मुर्गा-भात का भोज दिया जा रहा तो कही पर चीज सामान बाटे जा रहे हैं हालांकि, इस बीच प्रशासन को जब जब सूचना मिल रही तो कार्यवाईया भी हो रही है।

इस कड़ी में शुक्रवार की अहले सुबह सिमरी पुलिस को एक बड़ी सफलता तब हासिल हुई जब स्थानीय थाना क्षेत्र के पडरी पंचायत अंतर्गत स्थित पंचायत भवन के पास सैकड़ो चापा कल लदे एक पिकअप वैन को स्थानीय युवाओं के द्वारा युवानेता राजा तिवारी के नेतृत्व में पकड़ कर इसकी सूचना डुमराँव एसडीएम कुमार पंकज एवं डुमराँव डीएसपी श्रीराज को दी गई। 

जिसके बाद इस मामले में त्वरित संज्ञान लेते हुए दोनो वरीय पदाधिकारियों ने संयुक्त रूप से कार्यवाही शुरू कर सिमरी पुलिस के माध्यम से पिकअप को जब्त कराया। वही उक्त गाड़ी पर से पडरी पंचायत के निवर्तमान मुखिया उर्मिला देवी,पति- सरोज तिवारी का पोस्टर भी बरामद हुए है जिसको पुलिस के द्वारा जब्त कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि ये सभी चापा कल निवर्तमान मुखिया द्वारा पडरी पंचायत के मतदाताओं में बांटने के लिए आरा से मंगवाया गया था। वही डुमराँव एसडीएम कुमार पंकज के निर्देश पर पिकअप को जब्त कर थाना परिसर में लगा दिया गया है। 

विदित हो कि सूबे में आदर्श आचार संहिता लागू है इस दौरान न तो कोई योजना चालू रहेंगे और नाही प्रत्याशी मतदाताओं में कुछ वस्तुओं का वितरण करेंगे यदि ऐसा कोई करता है तो उसके खिलाफ आदर्श आचार संहिता उलंघन का मामला दर्ज किया जाएगा।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu