Ad Code


वोटिंग से पूर्व सेटिंग की बात करते मतदान कर्मी का ऑडियो क्लिप वायरल होने से चर्चाओं का बाजार हुआ गर्म,चुनाव आयोग को शिकायत पत्र भेज जांच की उठी मांग- audio-viral




(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  सोशल मीडिया पर तेजी से एक ऑडियो क्लिप वायरल हो रहा है जिसे चुनाव कर्मी का ऑडियो बताया जा रहा है हालांकि, बक्सर ऑनलाइन न्यूज़ इस ऑडियो क्लिप का कोई पुष्टि नहीं करता क्योंकि यह जांच की विषय है।



बहरहाल, इस मामले में चक्की प्रखंड के जिला परिषद क्षेत्र संख्या 12 से प्रत्याशी रहे अरक गाँव निवासी सोनू सिंह,पिता- रामायण सिंह ने बीते दिन बिहार राज्य चुनाव आयोग को शिकायत पत्र भेजकर सातवें चरण के चुनाव में अरक पंचायत के बेदौली गाँव के बूथ संख्या 9 एवं 10 पर पीठासीन अधिकारी पर गड़बड़ी कर एक पक्ष को फायदा पहुँचाने का आरोप लगाते हुए जांच की मांग की है। इसके अलावा उन्होंने इसकी प्रतिलिपि बक्सर जिलाधिकारी अमन समीर और डुमराँव एसडीएम कुमार पंकज को भी भेजी है। वही सोनू सिंह ने अपने आवेदन पत्र में लिखा है कि वायरल ऑडियो में पीठासीन अधिकारी द्वारा वोटिंग में सेटिंग की बात दो बार दोहराई जा रही है जिससे यह प्रतीत होता है कि चक्की प्रखंड के तमाम बूथों पर मतदान को प्रभावित किया गया है।



................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu