Ad Code


बेलगाम पुलिसकर्मियों ने जज साहब को उनके चेम्बर में ही कर दी कुटाई,पटना उच्च न्यायालय ने मामले में लिया संज्ञान,कोर्ट में उपस्थित रहने का डीजीपी को दिया निर्देश- bihar-police





(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़/मधुबनी):-  बिहार के मधुबनी जिले से गुरुवार को लोकतंत्र को शर्मशार करने वाला एक ऐसा मामला सामने आया जिससे सुनने के बाद देशवासियों का सर शर्म से झुक गया. दरअसल मामला यह है कि थानेदार और दारोगा ने जज के चेंबर में घुसकर पिस्टल की नोंक पर उसके साथ मारपीट की. इस दौरान चेंबर से शोर की आवाज सुनकर वकील चेंबर की ओर भागे और उन्होंने जज को थानेदार और दारोगा से बचाया. जिसके बाद  गुस्साए वकीलों ने थानेदार औऱ दारोगा को कोर्ट परिसर में ही बंधक बना लिया. जज अविनाश कुमार जिले के एसपी (पुलिस कप्तान) पर भी अपने जजमेंट के दौरान कई बार टिप्पणी कर चुके हैं. किसी मामले में दोनों आरोपी पुलिसकर्मियों को कोर्ट में पेश होना था और इसी दौरान उन्होंने हमला कर दिया.

गौरतलब है मधुबनी के झंझारपुर कोर्ट में एडीजे प्रथम अविनाश कुमार अपने फैसलों के लिए काफी ज्यादा मशहूर हैं. हाल में ही उन्होंने एसपी पर टिप्पणी करते हुए कहा था कि उन्हें  कानून की जानकारी नहीं है. 

इस मामले को लेकर झंझारपुर कोर्ट के वरीय अधिवक्ता और बार एसोसिएशन के उपाध्यक्ष बलराम साहू और अरुण कुमार झा ने बोला कि जब वो चेंबर में पहुंचे तब उन्होंने देखा कि दोनों पुलिसवालों ने एडीजे प्रथम अविनाश कुमार पर सर्विस रिवॉल्वर तान रखी है. इस दौरान वो उनके साथ मारपीट कर रहे थे. दोनों आरोपियों की पहचान  घोघरडीहा थानाध्यक्ष गोपाल कृष्ण यादव और दूसरा सब-इंस्पेक्टर अभिमन्यु कुमार सिंह के रूप में हुई है. 

वही अब इस मामले में पटना उच्च न्यायालय ने त्वरित संज्ञान लेते हुए एडीजे अविनाश कुमार के साथ हुए मारपीट को लेकर आगामी 29 नवम्बर को सुनवाई के दौरान बिहार के डीजीपी को उपस्थित रहने का निर्देश दिया है।

................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu