Ad Code


करहँसी पंचायत से स्व. झनझन सिंह की पत्नी रंभा देवी ने मुखिया पद के लिए किया नामांकन पर्चा दाखिल, गाँव में आयोजित स्वागत समारोह में समर्थकों का उमड़ा जनसैलाब- panchayat-karahasi



(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  पंचायत चुनाव के छठे चरण के नामांकन को लेकर आज बक्सर सदर प्रखंड में ग्राम पंचायत करहँसी से पूर्व मुखिया धर्म कुमार सिंह उर्फ मुना सिंह की पुत्रवधू व स्व. झनझन सिंह की पत्नी रंभा देवी ने मुखिया पद के लिए अपना नामांकन भरा। 

वही उनके स्वागत के लिए करहँसी गाँव स्थित राजकीय बुनियादी विद्यालय के सामने मैदान में एक भव्य स्वागत सह सम्मान समारोह का आयोजन किया गया था जिसमे ग्राम पंचायत के विभिन्न गाँवो से हजारों की तादाद में महिला व पुरूष समर्थक पहुँचे हुए थे वही आसपास के अन्य पंचायतों से भी दर्जनों जन प्रतिनिधि एवं वरिष्ठ नागरिक इस कार्यक्रम में शामिल रहे। इसमें मुख्य रूप से सिकरौल (चौसा) पंचायत के मुखिया गुड्डू राय, सिकठि पंचायत के पूर्व मुखिया सिद्धनाथ सिंह, हकीमपुर पंचायत के मुखिया ओमकार राय, पांडेय पट्टी पैक्स अध्यक्ष नंदू पांडेय, जिलापरिषद सदस्य पश्चिमी क्षेत्र के मनोज पांडेय, पूर्व ब्लॉक प्रमुख संजय तिवारी सहित कई लोग उपस्थित रहे। वही स्वागत समारोह में आये हजारों लोगों को जलपान कराने की व्यवस्था पूर्व मुखिया मुना सिंह के द्वारा कराई गई थी।



 इस दौरान समर्थकों के उमड़े जनसैलाब को सम्बोधित करते हुए पूर्व मुखिया धर्मकुमार सिंह ने कहा कि करहँसी पंचायत की आन बान शान के लिए वे चुनावी मैदान में उतरे हुए है उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा कि ग्राम पंचायत को अपराध मुक्त व विकसित पंचायत बनाने के लिए एक मौका मुखिया प्रत्याशी रंभा देवी को दीजिए। 

वही समर्थकों ने झनझन सिंह अमर रहे और रंभा देवी जिंदाबाद,पूर्व मुखिया मुना सिंह जिंदाबाद के नारे लगाते हुए कहा कि झनझन सिंह की कुर्बानी व्यर्थ नहीं जाने देंगे इस बार के चुनाव में भारी बहुमत से रंभा देवी को विजयी बनाकर करहँसी ग्राम पंचायत को आदर्श पंचायत बनवाने का काम करेंगे।

वीडियों...


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu