Ad Code


लोडेड पिस्टल के साथ तीन अपराधी गिरफ्तार कर भेजे गए जेल,दो बाइक जब्त- police-team




(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  अपराध नियंत्रण स्थापित करने के दौरान इंडस्ट्रियल पुलिस को एक बड़ी सफलता हासिल हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक लोडेड पिस्टल व दो बाइक सहित तीन अपराधियों को पुलिस ने गुप्त सूचना पर दबोचा है।

इस सम्बंध में अधिक जानकारी देते हुए औधोगिक थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि रविवार की शाम विश्वसनीय सूत्रों से पुलिस को सूचना मिली कि थानाक्षेत्र के बड़की कोठिया गाँव के समीप कुछ आपराधिक प्रवृत्ति के युवक इकट्ठा हो कर अपराध की योजना बना रहे है। थानाध्यक्ष ने कहा कि सूचना के बारे में वरीय अधिकारियों को अवगत करा कर त्वरित कार्यवाही करते हुए एक टीम गठित कर उक्त स्थान पर धावा बोलकर तीन युवकों को गिरफ्तार किया गया। वही इनकी तलाशी ली गई तो इनके पास से एक पिस्टल,सात जिंदा कारतूस व एक मैगजीन बरामद किया गया साथ ही मौके से एक पल्सर बाइक व एक सुपर स्पलेंडर बाइक भी जब्त की गई। 

थानाध्यक्ष ने कहा कि गिरफ्तार किए गए युवकों की पहचान बिन्देश सिंह उर्फ राजाबाबू,ग्राम- बड़की कोठिया,रवि सिंह,ग्राम- दलसागर और मोनू कुमार,ग्राम- बेलाउर के रूप में हुई है। थानाध्यक्ष मुकेश कुमार के मुताबिक गिरफ्तार युवक अपराध की योजना बना रहे थे वही इनमें से मोनू और रवि की तलाश पुलिस को लंबे समय से थी इनकी आपराधिक पृष्ठभूमि रही है। उन्होंने बताया कि न्यायालय गोलीबारी कांड और महदह के यादव हत्याकांड के मामलों में इनलोगों की संलिप्तता पाई गई थी जिसको लेकर पुलिस इन्हें कई दिनों से खोज रही थी। बहरहाल, पूछताछ में इनलोगों ने अपने अन्य साथियों के भी नाम पुलिस को बताए है जिसके आधार पर उनलोगों की गिरफ्तारी सुनिश्चित की जा रही है थानाध्यक्ष ने कहा आज तीनो को जेल भेज दिया गया।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu