Ad Code


पुलिस की डर से न्यायालय के शरण में गिरा मटिकपुर का तानाशाह मुखिया हरेंद्र यादव,कुर्की जब्ती से पहले किया आत्मसमर्पण- mukhiya-matikpur




(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  बीते दिनों बाइक चोरी के आरोप में मुकेश नामक एक युवक को निर्वस्त्र कर भीड़ के सामने बेरहमी से पीटने वाले धनसोई थाना क्षेत्र के मटिकपुर पँचायत के मुखिया हरेंद्र यादव पुलिसिया दबिश से डर कर शुक्रवार को न्यायालय के शरण में गिर गया। 

दरअसल, घटना के बाद से लगातार पुलिस को चकमा देकर फरार चल रहे तानाशाह मुखिया हरेंद्र यादव अब भागते भागते थक गया जिसके बाद वह शुक्रवार को बक्सर सिविल कोर्ट में खुद को सरेंडर कर दिया। आपको बता दें कि आरोपी मुखिया को गिरफ्तार करने के लिए धनसोई थानाध्यक्ष रौशन कुमार के साथ पूरी पुलिस टीम लगी हुई थी। हालांकि, मुखिया हरेंद्र यादव जिला छोड़ कर फरार हो गया था। वही एसपी नीरज कुमार सिंह ने गिरफ्तारी नहीं होने की स्थिति में कुर्की जब्ती की बात कही थी जिसके बाद गुरुवार को पुलिस ने कोर्ट से कुर्की वारंट निकाल कर मटिकपुर मुखिया हरेंद्र यादव के घर पर इस्तेहार चस्पाया। वही आज मुखिया के घर की जब कुर्की होने ही वाली थी कि उससे पहले हरेंद्र यादव ने न्यायालय के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu