Ad Code


बिहार श्रमजीवी पत्रकार यूनियन की जिला इकाई ने अंग वस्त्र से सम्मानित कर सदर एसडीओ को दी विदाई- sadar sdo




(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  सूबे में बड़े पैमाने पर प्रशासनिक पदाधिकारियों का तबादला हुआ है  जिसमें सदर एसडीएम के.के. उपाध्याय और डुमराँव एसडीएम हरेंद्र राम भी शामिल हैं। 

वही शनिवार को बिहार श्रमजीवी पत्रकार यूनियन के जिला इकाई बक्सर की ओर से अध्यक्ष डॉ शशांक शेखर और संरक्षक नीरज पाठक के द्वारा अनुमंडल कार्यालय में विदाई समारोह आयोजित कर अनुमंडलाधिकारी को अंग वस्त्र और बुके देकर सम्मानित करते हुए विदाई दी गई। इस मौके पर श्रमजीवी पत्रकार यूनियन के जिलाध्यक्ष डॉ शशांक शेखर ने कहा कि अनुमंडल पदाधिकारी अपने कार्यकाल में बेहतर कार्य किये हैं जिसको जिलेवासी याद करेंगे। वही बौद्धिक क्षमता के बल पर बदलते दौर में भी इन्होंने शासन-प्रशासन का हनक बनाये रखा साथ ही जिले के विकास के लिए कई लंबी लकीर खींच कर लोगों के बीच अपनी अमिट छाप छोड़ चुके हैं। उन्होंने कहा कि करोना काल के दौरान भी जरूरतमंदों के सेवा में बढ़ चढ़कर हिस्सा लिए और सामाजिक सरोकार के लोगों को अपने साथ जोड़कर कार्यों को अंजाम देना एक बड़ी चुनौती से कम नहीं थी। उन्होंने कहा कि वे अनुमंडल पदाधिकारी के उज्जवल भविष्य की कामना करते हैं।

वही नंदलाल जसवाल के आवास पर बिहार चेंबर ऑफ कॉमर्स की जिला इकाई के अध्यक्ष ,सत्यदेव प्रसाद, दिनेश जायसवाल, पंकज मानसिंहका, नंदलाल जायसवाल, जदयू नेता संजय सिंह आदि की उपस्थिति में विदाई समारोह का आयोजन हुआ जहाँ उन्हें एक सफल और कुशल प्रशासनिक अधिकारी की संज्ञा से नवाजा गया।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu