Ad Code


श्रद्धालुओं से भरी नाव गंगा में हुई दुर्घटनाग्रस्त, तीन महिलाएं समेत कई मासूमों की गई जान- many people





(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  बुधवार को उत्तरप्रदेश के मिर्जापुर जनपद अंतर्गत विंध्याचल धाम पहुँचे श्रद्धालुओं के साथ एक अप्रिय घटना घटित हो गई जिसमें आधा दर्जन महिला एवं बच्चों की मौत होने की बात कही जा रही है।

इस सम्बंध में मिली जानकारी के मुताबिक जिले के सिमरी थाना क्षेत्र के बड़का सिघनपुरा गाँव निवासी विकास ओझा अपने पत्नी,बच्चों एवं रिश्तेदारों के साथ बुधवार को विंध्याचल दर्शन करने गए थे इस बीच वे लोग नाव पर सवार होकर गंगा पार जाकर स्नान किये वही वापस लौटने के क्रम में मौसम बिगड़ने की वजह से नाव बीच दरिया में दुर्घटनाग्रस्त हो गई। वही श्रद्धालुओं की चीख पुकार सुनकर आसपास के नाविक एवं गोताखोर मौके पर पहुँचे जहाँ डूबते हुए कई लोगों को बचाया गया। 

बताया जा रहा है कि नाव पर कुल 14 लोग सवार थे जिसमें विकास ओझा के रिश्तेदारों के अलावे एक फोटोग्राफर और एक नाविक भी शामिल था। इस हादसे में सिघनपुरा निवासी विकास ओझा की पत्नी गुड़िया देवी(28 वर्षीय),पुत्र सत्यम पांच वर्षीय, एवं तीन माह की बच्ची के अलावे रिश्तेदार राजेश तिवारी की पत्नी खुशबू देवी(30 वर्षीय) एवं दीपक मिश्रा की पत्नी अनीसा देवी(26 वर्षीय) अपने ढाई माह के बच्चे के साथ गंगा में डूब गई। वही इस हादसे में 8 लोगों को बचा लिया गया। वही हादसे की खबर सुन स्थानीय प्रशासन लापता श्रद्धालुओं को ढूंढने में जुट गई। वही इस हृदय विदारक घटना की खबर ने लोगों के दिलो को झकझोर कर रख दिया है।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu