Ad Code


चुनाव के मद्देनजर औधोगिक थाना में लाइसेंसी हथियारों का हुआ भौतिक सत्यापन,धुरान भेजा गया जेल- bhejaa jail




(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):- पंचायत चुनाव को लेकर जिला प्रशासन पूरी तरह मुस्तैद हो चुका है। वही चुनाव के मद्देनजर जिलाधिकारी अमन समीर के निर्देश पर सभी थानों में शस्त्रों का भौतिक सत्यापन चल रहा है। इस क्रम में औधोगिक थाने के प्रांगण में सोमवार को कुल 35 शस्त्रों का सत्यापन किया गया जबकि, बीते दिन रविवार को कुल 68 शस्त्रों का भौतिक सत्यापन हुआ। 

इस सम्बंध में थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि वरीय पदाधिकारियों के निर्देशानुसार थानाक्षेत्र के तमाम लाइसेंस धारियों के शस्त्रों का सत्यापन किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि  शस्त्रों की सत्यापन के लिए क्षेत्र के सभी लाईसेंस घारी अपनी अपनी शस्त्रों को लेकर कल की तरह आज भी कई लोग थाने में पहुँचे हुए थे। जहाँ सभी का सत्यापन सदर प्रखंड निर्वाचन पदाधिकारी दीप चन्द्र जोशी एवं उनके द्वारा संयुक्त रूप से शस्त्रों का सत्यापन किया गया।

वही थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि पिछले माह अहिरौली बांध के समीप शराब लदे हुंडई कार को जब्त करने के मामले में फरार चल रहे एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर आज जेल भेजा गया उन्होंने बताया कि अभियुक्त मंझरिया गाँव का निवासी दीपक यादव उर्फ धूरान बताया जाता है। जिसे छापेमारी कर उसके घर से गिरफ्तार किया गया।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu