Ad Code


दियारा के निचले इलाकों में घुसा गंगा का पानी,जायजा लेने पहुँचे सिमरी अंचलाधिकारी- simri co





(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  उत्तराखंड एवं उत्तरप्रदेश के पहाड़ी क्षेत्रों में लगातार हो रहें वर्षा के कारण गंगा के जलस्तर में तेजी से बढ़ोतरी हुई है। इसका असर बक्सर जिला अंतर्गत गंगा के तटवर्ती हिस्सों में देखने को मिल रहा है। 

शनिवार को सिमरी अंचलाधिकारी अनिल कुमार बाढ़ के हालातों का जायजा लेने के लिए दियारा के निचले इलाकों का निरीक्षण किया। इस दौरान सीओ ने बेनीलाल के डेरा, रामदास राय के डेरा, राजापुर-गंगौली के अलावे केशोपुर के हनुमान घाट सहित छोटका राजपुर स्थित स्वामी जी के मठिया आदि का निरीक्षण कर स्थिति को करीब से समझने की कोशिश की।


 इस बाबत अंचलाधिकारी अनिल कुमार ने जानकारी देते हुए कहा कि जिलाधिकारी के निर्देशानुसार बक्सर-कोइलवर तटबंध का 24 घण्टें निगरानी करने के लिए टीम की तैनाती कर दी गई है। साथ ही तटबंध के मरम्मती का कार्य भी बदस्तूर जारी है। वही उन्होंने बताया कि कल शाम तक बांध के उसपार के इलाकों में कई जगहों पर गंगा का पानी भर गया है उन्होंने कहा कि स्वामी जी के मठिया तक जाने वाले रास्ते पर भी पानी चढ़ गया है। इसके अलावा रामदास राय के डेरा और बेनीलाल के डेरा तक जाने वाले रास्ते पर भी बाढ़ का पानी आ गया है। हालांकि, प्रशासन बिल्कुल सतर्क है और लगातार लोगों से सावधानी बरतने की अपील की जा रही है इसके साथ ही पानी से घिरे गाँवो तक राहत सामग्री पहुँचाने के लिए नाव की व्यवस्था प्रशासन की ओर से की जा रही है।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu