Ad Code


रोड रॉबरी के प्रयास में अपराधियों ने ट्रक चालक को पीटपीट कर किया अधमरा, पीड़ित पटना रेफर,पुलिसिया गतिविधियों पर उठ रहे सवाल- police action




(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  रविवार की देर शाम अपराधियों की समूह ने आरा-बक्सर मुख्य मार्ग NH-84 पर रोड रॉबरी की घटना को अंजाम देने की कोशिश में एक ट्रक चालक को बेरहमी से पीटपीट कर अधमरा कर दिया है। घटना कृष्णाब्रह्म थाना से महज कुछ ही दूरी पर चौकियां गाँव के समीप की बताई जा रही है। 

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक छोटका दियां गाँव का रहनेवाला ट्रक ड्राइवर गोलु ठाकुर,पिता- उमेश ठाकुर बारह चक्का ट्रक पर कृष्णाब्रह्म गोला से गेहूं लादकर शिव धर्मकांटा पर वजन कराने के लिए रविवार की देर शाम तकरीबन 8 बजे निकला हुआ था तभी फोर लेन पर चौकियां गाँव के समीप कुछ अपराधियों ने ट्रक को रोकवा कर चालक से खर्चा की मांग की। इस दौरान ट्रक चालक और अपराधियों के बीच कहासुनी हुई जिसमें अपराधियों द्वारा ट्रक चालक गोलु ठाकुर को बेरहमी से पीटपीट कर गम्भीर रूप से घायल कर दिया गया। वही मारपीट की घटना में हुए चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुँच गए जहाँ से सभी बदमाश भाग खड़े हुए। वही स्थानीय लोगों की मदद से घायल ट्रक चालक को इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल ले जाया गया जहाँ से चिकित्सकों ने पीड़ित को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया।

वही पीड़ित परिवार के द्वारा कृष्णाब्रह्म थाना में आधा दर्जन अपराधियों के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज कराने के लिए आवेदन दी गई है। इस आवेदन में  बताया गया है कि ट्रक चालक गोलु ठाकुर से घटना के दौरान 55000 रुपये नगद और एक महावीरी लॉकेट लगभग दस हजार रुपए का छीन लिया गया है। इस मामले में चौकियां गाँव निवासी बृजराज यादव,पिता- लालजी यादव,रविन्द्र यादव,पिता- श्रीकृष्ण यादव,मनीष यादव,पिता- हरेंद्र यादव,विकास कमकर, पिता- विजय शंकर कमकर,श्रवण कमकर एवं विकास यादव,पिता- महाराज यादव को नामजद आरोपी बनाया गया है। वही इस घटना के बाद पुलिसिया गतिविधियों पर कई सवाल खड़े हो रहे है कि आखिर बेखौफ बदमाशों द्वारा राष्ट्रीय राजमार्ग-84 पर शाम में इतनी बड़ी घटना को अंजाम दी जा रही हो उस समय पुलिस की पेट्रोलिंग टीम क्या कर रही थी? क्या बदमाशों के अंदर अब कानून का खौफ नही रहा जो व्यस्त रास्ते पर रोड रॉबरी के वारदात को अंजाम देने की कोशिश कर रहे है।

फिलहाल, पीड़ित के तरफ से थाने पर आवेदन देकर कार्यवाही की मांग की गई है अब देखने वाली बात यह है कि इस मामले में पुलिस क्या कुछ एक्शन ले रही है।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu