Ad Code


वर्दी खोल नहर में कूदे थानाध्यक्ष जुनैद,पानी से बरामद किए शराब की खेप- police officer



(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  अपने बेहतर पुलिसिंग से हमेशा सुर्खियों में बने रहने वाले कोरानसराय के थाना प्रभारी जुनैद आलम एक बार फिर से हैरतअंगेज कार्य कर वाहवाही लूटी है। बता दें कि सोमवार की दोपहर मीटिंग में शामिल होने के लिए थानाध्यक्ष जुनैद अपने टीम के साथ जा रहे थे तभी रास्ते में उन्हें फोन पर गुप्त सूचना मिली कि नहर में पानी के अंदर शराब की खेप छुपाकर रखी गई है। इस आलोक में कार्यवाही के लिए थानाध्यक्ष की टीम बैरिया गाँव के नहर के पास पहुँची जहाँ पानी के अंदर छिपाए गए शराब को बरामद करने के नहर में उतरना जरूरी हो गया।


इस दौरान थाना प्रभारी जुनैद आलम ने बिना समय गवायें वर्दी खोलकर गमछे पर पानी के अंदर स्वयं कूद पड़े। इस बीच खोजबीन शुरू किया तो अंदर से प्लास्टिक के बोरिया में पैक 200ml के 208 पीस देशी मसालेदार शराब बरामद किया। जिसका वजन 41.6 लीटर पाया गया। 

इस सम्बंध में थानाध्यक्ष ने बताया कि शराब के साथ साथ अज्ञात तस्कर का भी वे पता लगा लिए है जल्द उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा। वही वर्दी खोलकर पानी में स्वयं उतरने के सवाल पर उन्होंने बताया कि वे पूरी निष्ठा से ड्यूटी निभाने की शपथ ली है इसलिए काम में कोई कोताही नहीं बरती जाएगी।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu