Ad Code


पुलिस की दबिश से घर छोड़ भागे दर्जनों धंधेबाज,इलाके को शराबमुक्त बनाने की दिशा में आगे बढ़ रही सिमरी पुलिस- police team


 


(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):- शराबबंदी कानून को सख्ती से लागू करने को लेकर सिमरी थाना पुलिस के द्वारा क्षेत्र में लगातार अभियान चलाया जा रहा है। इस क्रम में बुधवार को सिमरी थाना क्षेत्र अन्तर्गत बलिहार गाँव के पासवान टोली में थानाध्यक्ष सुनील कुमार निर्झर के नेतृत्व में पुलिस बल ने हजारों लीटर अर्धनिर्मित शराब विनष्टीकरण के साथ दर्जनों भट्टियां ध्वस्त की।


इस सन्दर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक स्थानीय गाँव के पासवान टोली में अवैध रूप से चलाए जा रहे शराब के कारोबार की गुप्त सूचना सिमरी थानाध्यक्ष सुनील निर्झर को मिली। जिसके बाद थानाध्यक्ष ने सूचना के आधार पर त्वरित कार्यवाही करते हुए विशेष पुलिस बल का गठन कर पासवान टोली में धावा बोल दिया। इस दौरान पुलिस ने मौके से दर्जनों शराब की भट्टियों के साथ हजारों लीटर अवैध शराब को विनष्ट किया। हालांकि, इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नही हो पाई।

थाना प्रभारी सुनील निर्झर ने बताया कि पुलिस टीम को देख सभी कारोबारी घर छोड़ कर फरार हो गए. वही इस मामले में तस्करों की गिरफ्तारी के लिए सम्भावित जगहों पर पुलिस छापेमारी कर रही हैं। वही शराब के खिलाफ पुलिस की इस कार्यवाई से शराब तस्करों के बीच हड़कम्प मच गया हैं।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu