Ad Code


थाना प्रभारी ज्ञान प्रकाश सिंह के कार्यवाही से शराब माफियाओं के बीच मचा हड़कंप,अंग्रेजी शराब की खेप के साथ पकड़ाया तस्कर- chakki police





(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  इनदिनों चक्की ओपी प्रभारी ज्ञान प्रकाश सिंह अपने बेहतर कार्यशैली को लेकर सुर्खियों में है। कहा जा रहा है चक्की ओपी का पदभार संभालने के बाद से वे शराब एवं शराब के तस्करों के पीछे हाथ धो कर पड़ गए है। जिससे हर दिन चक्की क्षेत्र से तस्करों की गिरफ्तारी की खबरें सामने आ रही है।

बुधवार को चक्की ओपी प्रभारी ज्ञान प्रकाश सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम ने भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। थानाध्यक्ष से मिली जानकारी के अनुसार दोपहर के समय में गुप्त सूचना के आधार पर विशेश्वर डेरा के समीप भागड़ पुल पर वाहन चेकिंग अभियान शुरू कर एक बाइक सवार युवक को रोका गया। जहाँ युवक पुलिस से बच कर भागने का प्रयास किया हालांकि, जवानों की मदद से उसे दबोच लिया गया। इस दौरान उसकी तलाशी ली गई तो प्लेटिना बाइक पर लदे बैग के अंदर से 180ml एट पीएम टेट्रा अंग्रेजी शराब की कुल 235 पीस बरामद किया गया। जो कि पांच पेटियों में पैक था। थानाध्यक्ष ने कहा कि इस दौरान युवक का बाइक और मोबाइल फोन जब्त कर लिया गया। वही पूछताछ में उसने बताया कि वह नावानगर थाना क्षेत्र के परमानपुर गाँव का रहनेवाला अमरजीत साह, पिता- मुद्रिका साह है। इसके अलावा उसने पुलिस के सामने यह स्वीकार किया है कि वह शराब का धंधा करता है और उत्तरप्रदेश से चक्की के रास्ते शराब लेजाकर अपने इलाके में सप्लाई करता था।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu