Ad Code


फार्मेसी एंड फार्मासिस्ट वेलफेयर एसोसिएशन का किया गया विस्तार, कइयों को मिली नई जिम्मेदारी- medical store




(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):- फार्मेसी एंड फार्मासिस्ट वेलफेयर एसोसिएशन के वाराणसी मंडल अध्यक्ष एवं प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य शशि भानु यादव की अध्यक्षता में संगठन के विस्तार को लेकर एक महत्वपूर्ण बैठक की गई। जिसमें मंडल अध्यक्ष शशिभानु यादव के द्वारा अखिलेश विश्वकर्मा को जौनपुर जिला अध्यक्ष एवं विशाल यादव को जौनपुर महामंत्री, एवं रफीक  खां को चंदौली महामंत्री एवं चंदौली जिला कोषाध्यक्ष का मनोनयन किया गया।

इस मौके पर मंडल सचिव ऋषभ श्रीवास्तव , वाराणसी जिला अध्यक्ष सुनील मौर्या, डॉक्टर सतपाल, डॉ अरविंद, डॉक्टर मनीष , डॉक्टर यस मौर्य ,डॉक्टर सौरभ , प्रियांशु सहित एशोसिएशन के कई पदाधिकारी उपस्थित रहे।

वही इस दौरान वाराणसी तथा पूर्वांचल में अवैध रूप से जितने मेडिकल स्टोर चल रहे हैं एवं फार्मासिस्ट की नियुक्ति तथा अहम बिंदुओं पर चर्चाएं हुई। इसको लेकर मंडल अध्यक्ष शशि भानु यादव ने कहा कि अवैध रूप से चल रहे मेडिकल स्टोरों पर प्रशासन को कार्यवाई करनी चाहिए। इसके अलावा उन्होंने योगी सरकार पर भी हमला बोला और कहा कि फार्मासिस्ट की अनदेखी कर रही है जबकि फार्मासिस्ट स्वास्थ्य विभाग की रीढ़ की हड्डी है।

मंडल अध्यक्ष शशि भानु यादव के अनुसार आज पूर्वांचल में ड्रग इंस्पेक्टर तथा ड्रग लाइसेंस अथॉरिटी की छत्रछाया में ही अवैध मेडिकल स्टोर तथा अवैध दवाओं का कारोबार फल फूल रहा है। अगर सब कुछ ऐसे ही चला तो देश को खोखला होने में ज्यादा वक्त नहीं लगेगा. उन्होंने कहा कि सरकार को इस पर ध्यान देना चाहिए और संज्ञान लेते हुए जल्द से जल्द ऐसे मेडिकल सेंटरों पर कार्यवाई करनी चाहिए।



................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu