Ad Code


25 लोगों को थाने बुलाकर सुधरने का दिया गया अंतिम मौका- थानाध्यक्ष मुकेश कुमार- police station




By- गुलशन सिंह
(बक्सर ऑनलाइन न्यूज):- जिले में पंचायत चुनाव व अपराध नियंत्रण के मद्देनजर पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार सिंह के निर्देश पर गुंडा पंजी में दर्ज आरोपियों पर भी नकेल कसने की कवायद तेजी से शुरू कर दी गई है। जिसे लेकर गुंडा पंजी में दर्ज आरोपियों को थाने पर बुलाकर परेड कराई जा रही है। सोमवार को औधोगिक थाना पर भी गुंडा पंजी में दर्ज दो दर्जन से अधिक दागियों को विधिवत थाने पर बुलाकर उनका परेड कराया गया। साथ ही चुनाव के मद्देनजर उन्हें सख्त हिदायत भी दी गई। 

इस सम्बंध में अधिक जानकारी देते हुए औधोगिक थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि गुंडा पंजी में संधारित आरोपियों की गतिविधियों पर लगातार निगरानी रखी जाएगी। उन्होंने बताया कि सोमवार को जमानत पर जेल से बाहर आए अपराधियों का गुंडा परेड कराया गया। उन्होंने बताया कि पूर्व में आपराधिक मामलों में संलिप्त अपराधियों को थाने में बुलाया गया और उनके आचरण का सत्यापन किया गया। इस दौरान जेल से छूटने के बाद अपराधियों की क्या गतिविधि है, उनके नियमित आचरण की जानकारी ली गई। अपराधियों से थानाध्यक्ष ने उनकी गतिविधि के बारे में पूछताछ की। साथ ही आगामी दिनों में किसी तरह का कोई गलत काम नहीं करने का भी सख्त हिदायत दी।


थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर समाज में शांति कायम रहे, इसके लिए जिले के सभी थानों में गुंडा पंजी खोली गई है। इस पंजी में थाना क्षेत्र के अपराधियों व असामाजिक तत्वों के नाम अंकित किए गए हैं। थाना क्षेत्र के वैसे लोगों का थाने पर गुंडा परेड किया जाता है जो अपराध कर जेल जाते हैं और फिर जमानत पर बाहर आते हैं। गुंडा परेड के दौरान जेल से बाहर आए अपराधियों के चरित्र का सत्यापन किया जाता है। उनकी दैनिक गतिविधि के बारे में जानकारी ली जाती है। 

वही थानाध्यक्ष ने कहा कि सोमवार को दो लोगों को भी गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है। उन्होंने बताया कि अहिरौली गाँव से संध्या गश्ती के दौरान नशे की हालत में हंगामा करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार किया गया जिसके बाद उनकी मेडिकल जांच कराई गई. जांच में नशे की पुष्टि होने पर उन्हें जेल भेजा गया। इनका नाम मुना राम और विनोद यादव,ग्राम- अहिरौली बताया जाता है।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu