Ad Code


शहर में सक्रिय जुआ के दर्जनों अड्डों पर नगर थानाध्यक्ष मालाकार ने मारा छापा, तीन जुआरी गिरफ्तार- town police




By- Gulshan Singh
(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  शहर में शांति व्यवस्था बनाये रखने को लेकर नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार के द्वारा लगातार अपराधियों के विरुद्ध योजनाबद्ध तरीके से कार्यवाई की जा रही है जिसको लेकर शहर में सक्रिय शराब माफियाओं एवं असमाजिक तत्वों के बीच हड़कंप मचा हुआ है। वही नगर थाना की पुलिस टीम लगातार जुआ खेलने के अड्डे पर भी नजर बनाई हुई है। 

इस सम्बंध में थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार से मिली जानकारी के मुताबिक पंचायत चुनाव को लेकर जुआ के अड्डे पर भी उनकी पैनी नजर है उन्होंने बताया कि अबतक एक दो दर्जन से अधिक जुआ के अड्डो पर छापेमारी की जा चुकी है जिसमे काफी हद तक सफलताएं भी मिली. कई जुआरी पुलिस के हत्थे चढ़े है जबकि भारी मात्रा नगद रुपये भी बरामद किए गए हैं।

थानाध्यक्ष मालाकार ने बताया कि सोमवार को रामरेखा घाट पर जुआ खेलते वक्त छापा मारकर तीन जुआरियों को दबोचा गया। जिनके पास से साढ़े 16 हजार रुपए नगद व तास के पत्ते बरामद किए गए। उन्होंने बताया कि सभी जुआरियों से पूछताछ कर अन्य जुआ अड्डों के बारे में जानकारी प्राप्त की गई है जिसपर जल्द कार्यवाई की जाएगी। साथ ही गिरफ्तार तीनो जुआरियों को सोमवार को जेल भेज दिया गया। इनके नाम राजेश कुमार गुप्ता, पिता- स्व. पशुपति साह एवं सजंय कुमार, पिता- स्व. गोपाल प्रसाद (दोनो निवासी रामरेखा घाट) और छोटक अली,पिता- मो. फरीद ,निवासी- कोइरपुरवा बक्सर के बताएं जाते हैं। इनपर धारा 420/34 एवं 11 जुआ अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu