Ad Code


गोलीबारी के अभियुक्तों की गिरफ्तारी नहीं होने से पीड़ित परिवार दहशत में- golibari crime




(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  विगत मई माह के 20 तारीख को रामदास राय के डेरा ओपी थाना क्षेत्र अंतर्गत एक बोलेरों गाड़ी पर कई राउंड फायरिंग करने की घटना सामने आई थी जिसको लेकर पीड़ित राजापुर चोवा राय के डेरा निवासी शैलेश कुमार राय के द्वारा स्थानीय थाना में तीन लोगों के विरुद्ध नामजद एफआईआर दर्ज कराई गई थी। तीनो अभियुक्त नौरंग राय के डेरा निवासी अंकुर राय, अंकित राय और सोनू राय(सभी पिता विनोद राय) बताएं जाते हैं। वही यह मामला जमीनी विवाद का बताया जाता है जिसको लेकर गोलीबारी की घटना घटित होने की बात कही जा रही है। 

वही पीड़ित शैलेश कुमार राय के मुताबिक घटना के डेढ़ महीने बीत जाने के बाद भी पुलिस अभियुक्तों को गिरफ्तार नहीं कर पाई है जिससे पीड़ित ने अपने परिवार के जान की खतरा का अंदेशा जताया है। पीड़ित ने बताया कि अभियुक्तों की गिरफ्तारी नहीं होने से उनका पूरा परिवार डेढ़ माह से दहशत में जी रहा है. उनका आरोप है कि पुलिस जानबूझकर इस मामले में अभियुक्तों को गिरफ्तार नहीं कर रही है।

वही इस मामले में जब रामदास राय के डेरा ओपी प्रभारी से फोन पर बातचीत किया गया तो उन्होंने कहा कि केस सुपरविजन के कारण अबतक अभियुक्त गिरफ्तार नही हो पाए। उन्होंने कहा कि वरीय पदाधिकारी का सुपरविजन आ चुका है जल्द ही सभी अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu