Ad Code


तीन थानों की पुलिस की संयुक्त कार्यवाई में चोर गिरोह का हुआ सफाया,दो स्कॉर्पियो व लाखों के गहनों के साथ पकड़े गए भोजपुर जिले के आठ युवक- buxar police




(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  बक्सर पुलिस को एक बार फिर से बड़ी सफलता हाथ लगी है. दरअसल, बीते कुछ महीनों से जिले के शहरी इलाकों में चोरी एवं छिनैती की घटनाएं बढ़ गई थी जिसपर पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार सिंह ने अपनी चिंता जाहिर करते हुए पुलिस पदाधिकारियों के साथ एक महत्वपूर्ण बैठक की थी। इस दौरान पुलिस कप्तान नीरज कुमार सिंह के निर्देश पर टाउन इंस्पेक्टर मुकेश कुमार के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया। जिसमें नगर थानाध्यक्ष दिनेश मालाकार, औद्योगिक थानाध्यक्ष मुकेश कुमार, मुफस्सिल थानाध्यक्ष अमित कुमार, डीआईयू प्रभारी आलोक कुमार सहित तीन थानों के पुलिस बल शामिल हुए। 



वही प्लानिंग के अनुसार बक्सर पुलिस ने भोजपुर जिले के विभिन्न थानाक्षेत्रों के रहने वाले कुल आठ युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू किया। इस दौरान हिरासत में लिए गए युवकों ने पुलिस को अपने आपराधिक कृत्यों के बारे जानकारी दी। 

इस सम्बंध में अधिक जानकारी के लिए पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार सिंह ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी की। जिसमें बताया गया है कि सभी आठ चोर भोजपुर(आरा) जिला के रहनेवाले है। और ये दो सफेद रंग की स्कॉर्पियो गाड़ी से चला करते थे और बक्सर के शहरी क्षेत्रों में चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया करते थे। वही गिरफ्तारी के बाद इनके निशानदेही पर वारदात में प्रयुक्त दो स्कॉर्पियो,9 मोबाइल फोन,सोने का हार, चांदी का शिवलिंग,सोने का सिकड़ी,चांदी का पान, सोने का झुमका,नगद रुपये सहित लाखों रुपए के जेवरात बरामद किए गए हैं। पकड़े गए सभी चोरों के नाम रूपेश कुमार, भजनी कुमार, मुना कुमार,रवि कुमार, दीपक कुमार, अंकित राज,सद्दाम हाशमी और मुकेश कुमार(सभी जिला भोजपुर,आरा) के बताएं जाते हैं।

वही बक्सर पुलिस के द्वारा किये गए एक साथ इतने चोरों की गिरफ्तारी को लेकर माना जा रहा है कि शहर में कुछ हद तक चोरी की घटनाओं पर अंकुश जरूर लगेगा.हालांकि, कुछ स्थानीय चोरों को भी पकड़ना बेहद जरूरी है जो सब्जी मंडी से लेकर रामरेखा घाट तक छोटे मोटे चोरी की घटनाओं को अंजाम देते रहते हैं।



................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu