Ad Code


सड़क की जर्जरता व बदहाल स्थिति से परेशान है बगेन के ग्रामीण,चुनाव में सुंदर सड़क का सपना दिखाकर विधायक ने ली थी वोट- vote mla bagen road



(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  चुनाव के समय नेताओ के दिमाग इंजीनियर की तरह काम करने लगते है उनके जुबान पर क्षेत्र के चहुमुखी विकास का रोडमैप हर वक्त झलकने लगता है। वही काम निकलने एवं वोट लेकर जितने के बाद जनप्रतिनिधि आम लोगों के गाँव जाने का रास्ता ही भूल जाते हैं। 

यही हुआ है बगेन गाँव के ग्रामीणों के साथ, यहाँ विधानसभा चुनाव के समय ब्रह्मपुर विधायक के द्वारा जनता को सुंदर सड़क का सपना दिखाकर उनसे वोट लिया गया था लेकिन अब विधायक जी के पास अपने वोटरों का हाल जानने का भी समय नही है कि बगेन की जनता किस स्थिति में जी रही है।


इस गाँव के स्थानीय निवासी पवन सिंह,अभय प्रताप सिंह उर्फ बुच्चन ,सुजीत सिंह,बबन राम,अशगर अली,कपिल प्रसाद,युगल यादव,जगदीश यादव,यगलाल यादव,राजकुमार पासवान,निजामुद्दीन, राजन मेस्टर, दरोगा मेस्टर सहित कई ग्रामीणों ने बताया कि जगदीशपुर से रामजानकी मठिया होते हुए बगेन गाँव में जाने वाला मुख्य मार्ग कई वर्षों से जर्जर हो गया है। सड़क की स्थिति बिल्कुल बद से भी बदत्तर हो चुकी है. ग्रामीणों की माने तो हल्की फुल्की बारिश में ही सड़क कीचड़ से भर जाता है. सड़क पर उभरे छोटे छोटे गढ्ढे दुर्घटना का सबब बन गए हैं। आये दिन दो पहिया वाहन चालकों की दुर्घटना होती रहती है। 

बगेन के ग्रामीणों ने अपने विधायक शम्भूनाथ यादव पर अनदेखी करने का आरोप लगाया है। ग्रामीणों ने कहा कि पिछले दस वर्षों से बगेन का मुख्य पथ जर्जर हो गया है वही चुनाव के समय ब्रह्मपुर विधायक के द्वारा जनता से वादा किया गया था जितने दीजिए सड़क का मरम्मत करवा दिया जाएगा। लेकिन सुंदर सड़क का सपना दिखा कर विधायक ने लोगों से छल कर ली। नतीजन ग्रामीण चलने के लिए खुद के पैसों से सड़क पर ईट डलवाते है। 

ग्रामीणों ने कहा कि इस मार्ग पर आजतक नाले का निर्माण नही कराया गया जिसके कारण सड़क पर जलजमाव की समस्या बनी हुई है। वही इस सम्बंध में स्थानीय मुखिया प्रतिनिधि महफूज आलम से बात की गई तो उन्होंने कहा कि उनको जब मुखिया का प्रभार जनवरी माह में मिला तब उनके फंड में मुख्यमंत्री सात निश्चय योजन का इतना पैसा नहीं बचा था जिससे इस मार्ग पर नाली का निर्माण कराया जा सके।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu