Ad Code


टीकाकरण को लेकर भाजयुमो नेता सुमित सिंह ने ग्रामीणों को किया जागरूक, अफवाहों को दरकिनार कर कई ग्रामीण लिए वैक्सीन- vaccine covid




(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  एक तरफ जहाँ कोरोना वायरस से निपटने के लिए देश मे टीकाकरण अभियान चलाया जा रहा है वही दूसरी ओर गलत भ्रांतियों एवं अफवाहों के चक्कर में पड़कर ग्रामीण क्षेत्रों के लोग वैक्सिनेशन से भाग रहें हैं। जिसकी सूचना मिलने पर प्रशासन के साथ साथ अब नेता एवं सामाजिक कार्यकर्ता भी लोगों को टीकाकरण के महत्व समझाने और जागरूक करने के लिए मैदान में उतर चुके हैं। 

इस क्रम में भाजपा युवा मोर्चा के पूर्व जिला उपाध्यक्ष सह भाजयुमो प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सुमित कुमार सिंह ने भी अपने गांव सुजयातपुर समेत आसपास के कई गाँव-कस्बो में जाकर कोविड टीकाकरण के प्रति लोगों को जागरूक करने का काम किया है जिसका रिजल्ट आज देखने को मिला।

दरअसल, गुरुवार को भाजयुमो नेता सुमित सिंह के गाँव में स्वास्थ्य कर्मियों द्वारा वैक्सिनेशन केंद्र पर 45+ लोगों को वैक्सीन दिया जा रहा था। जहां भाजयुमो नेता के नेतृत्व में अफवाहों को दरकिनार कर कई ग्रामीण वैक्सिनेशन केंद्र पर पहुँच कोरोना का टीका लगवाए।

इस मौके पर उर्मिला कुमारी,मनीषा कुमारी,सुनीता कुमारी, मंजू देवी,चंदा कुमारी, पुष्पा कुमारी,देवेंद्र तिवारी,कृष्ण बिहारी सिंह समेत कई स्वास्थ्य कर्मी,आशा कार्यकर्ता एवं ग्रामीण उपस्थित रहे।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu