Ad Code


समाजसेवी अजय राय के नेतृत्व में मोहल्ले के कई लोगों ने लिया वैक्सीन, अधिकारियों ने की सराहना- smajsevi ajay rai




(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):- कोरोना के तीसरे लहर से बचाने के लिए राज्य सरकार द्वारा लोगो को तेजी से वैक्सीन लगाया जा रहा है। जिले में संचालित टिका एक्सप्रेस शहर और गांव में जाकर लोगो को वैक्सिन लगाया जा रहा है। वही जिला प्रशासन द्वारा टीकाकरण अभियान चलाया जा रहा है जसको लेकर नगर प्रत्येक वार्डो में मेडिकल टीम जाकर लोगो को वैक्सीन लगा रही है। जिसकी शुरुआत सर्वप्रथम नगर के वार्ड नं. 26 से किया गया। जिसको लेकर नगर के युवा समाजसेवी अजय राय के नेतृत्व में वार्ड के अनेको पुरुष और महिलाओं ने बढ़-चढ़कर उत्सुकता से वैक्सीन लगवाया। वही वैक्सिन ज्यादा से ज्यादा संख्या में लगे जिसके लिए उन्होंने वार्ड के प्रत्येक लोगो के घरो तक जाकर वैक्सीन के प्रति उनके मन मे बने डर को दूर कर ज्यादा से ज्यादा संख्या में वैक्सीन लगवाने के लिए अपील भी किया था।

वैक्सीनेशन स्थल का निरीक्षण करने पहुंचें डुमरांव अनुमंडल पदाधिकारी हरेंद्र राम ने वैक्सीन को सुरक्षित बताते हुए लोगो को कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए वैक्सिन लगवाने को लेकर लोगो से अपील करते हुए कहा कि किसी प्रकार का कोई भी साइड इफ़ेक्ट नही है , लोग बेवजह इसको लेकर तरह-तरह अफवाहें फैला रहे हैं। उन्होंने बताया कि वैक्सीन ही कोरोना संक्रमण से बचाव का महज एक मात्र उपाय है। 

इस दौरान उन्होंने  अजय राय द्वारा वैक्सीनेशन सेंटर पर किए विधि-व्यस्था की सराहना करते हुए उनके द्वारा वैक्सीन को लेकर चलाए जा रहे जागरूकता अभियान के लिए और खुद पर कराए गए वैक्सिन ट्रायल के लिए पीठ भी थप्पया। इस मौके पर मौजूद बीडीओ संतोष सिंह ने भी  वार्ड नं. 26 में हुए टीकाकरण को अच्छी शुरुआत बताते हुए ज्यादा से ज्यादा संख्या में वैक्सीन लगवाने के लिए लोगों से अपील भी किया ।  वही वैक्सीन लगा रहें मेडिकल  कोविड नोडल पदाधिकारी कमलादुद्दीन  नर्स संध्या कुमार , विवेक कुमार  , डेटा ऑपेरशन के अलावे विमलेश सिंह , वार्ड-20 के  पार्षद प्रत्याशी अमित सिंह , मंतोष सिंह , अभिषेक मुख्य रूप से मौजूद रहें।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu