Ad Code


भोजपुरी भाषा को बदनाम करने वाले कलाकारों पर होनी चाहिए कार्यवाई- रिंकू चौबे - thinking better



(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  इनदिनों भोजपुरी इंडस्ट्री के कलाकार अश्लीलता फैलाने को लेकर खूब चर्चा में है। बीते दिनों सुपरस्टार गायक खेसारीलाल यादव के एक गाने पर विवाद तब खड़ा हो गया जब उनके गाये हुए अश्लील गाने की प्रतिक्रिया में एक नवोदित गायक पंकज सिंह ने उनपर वक्तिगत टिप्पणी करते हुए गाना गा दिया। 

वही इस गाने के वायरल होने के बाद खेसारी लाल के समर्थकों द्वारा उस नए कलाकार पंकज सिंह को फेसबुक लाइव के दौरान माफी मंगवाते हुए पीटा गया था जिसके बाद विवाद तूल पकड़ लिया हालांकि, दोनो कलाकारों के बीच समझौता भी हो गया।

वही इन सभी घटनाओं पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए डुमराँव विधानसभा क्षेत्र के समाजसेवी मिथिलेश चौबे उर्फ रिंकू चौबे ने कहा कि भोजपुरी को बर्बाद करने वाले कलाकारों के विरुद्ध सख्त कार्यवाई करने की जरूरत है।

 उन्होंने सरकार से मांग की है कि भोजपुरी भाषा में गाना के माध्यम से जो भी कलाकार अश्लीलता फैलाने का काम कर रहे हैं उन्हें हरगिज माफ नहीं करनी चाहिए। क्योंकि, आज भोजपुरी भाषी लोग पूरी दुनिया में इन्ही गंदे गीतों को गाने वाले कलाकारों के कारण शर्मिंदा हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि चाहे वो बड़ा सुपरस्टार हो या फिर छोटा कलाकार हर किसी के ऊपर सरकार को निगरानी रखने की जरूरत है साथ यदि कोई कलाकार अश्लीलता को बढ़ावा देता है तो उसके विरुद्ध विधि सम्मत कार्यवाई होनी चाहिए


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu