Ad Code


पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर सिकरौल पुलिस ने की बड़ी कार्यवाई, लगभग दस लाख के शराब के साथ तस्कर को किया गिरफ्तार- police team arrested




(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  एक बार फिर से शराब के खिलाफ बक्सर पुलिस सख्त हो गई है। इस क्रम में जिले के तमाम थाना क्षेत्रों में लगातार अभियान चलाया जा रहा है। वही पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार सिंह के निर्देश पर सिकरौल पुलिस को भारी मात्रा में शराब बरामद करने में सफलता मिली है। मिली जानकारी के मुताबिक स्थानीय थानाक्षेत्र के चमेली गाँव में शराब विक्री किए जाने को लेकर गुप्त सूचना पुलिस को मिली थी। वही सूचना के आधार पर सिकरौल थानाध्यक्ष आलोक रंजन ने पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर एक विशेष टीम का गठन कर शराब के संभावित ठिकाने पर छापेमारी की जहाँ से देशी और विदेशी मिलाकर लगभग दस लाख रुपए का शराब बरामद किया गया है।

इस सम्बंध में थानाध्यक्ष आलोक रंजन ने बताया कि मंगलवार की शाम चमेली गाँव निवासी रामशंकर सिंह उर्फ मुसन के झोपड़ीनुमा घर से गुप्त सूचना के आधार पर कार्यवाई करते हुए 180ml के 316 पीस सुपर स्पीड तथा 165 लीटर देशी मसालेदार शराब बरामद किया गया। जिसका कीमत लाखो में आँकी जा रही हैं। थानाध्यक्ष ने कहा इस मौके से तस्कर छोटू सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया वही मुख्य अभियुक्त रामशंकर फरार है। जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। थानाध्यक्ष ने कहा गिरफ्तार तस्कर को बुधवार को जेल भेज दिया गया।



................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu