Ad Code


कठिन परिश्रम से बीपीएससी निकाल मनोज गुप्ता बनें शिक्षक से अंचलाधिकारी- teacher to circle officer




By- Gulshan Singh
(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  रविवार की शाम बीपीएससी परीक्षा का रिजल्ट जारी कर दिया गया जिसके बाद जिले के कई प्रतिभावान अभ्यर्थियों का बेहतर परिणाम के कारण चयन होने की खबरें आई। 

इसमें एक नाम शहर के नई बाजार निवासी रामेश्वर प्रसाद गुप्ता के पुत्र मनोज कुमार गुप्ता है जो कि एमपी हाई स्कूल में बतौर शिक्षक 2013 से कार्यरत थे लेकिन अपनी कड़ी मेहनत और दृढ़ इच्छाशक्ति के कारण तीसरी प्रयास में बीपीएससी निकाल कर अंचलाधिकारी को प्राप्त किये हैं।

वही इस खबर की जानकारी देते हुए उनके साथी शिक्षक मनोज कुमार चौरसिया ने बताया कि उनके मित्र की सफलता पर वे लोग काफी खुश हैं और उन्हें दिल से बधाइयां दे रहे हैं कि इसी तरह वे अपने कर्त्तव्य पथ पर अग्रसर रहे। वही उन्होंने बताया कि मनोज कुमार का मैट्रिकुलेशन सन 2004 में एमपी हाई स्कूल से हुई जिसके बाद पढ़ाई पूरी करने के उपरांत वे संयोग से वे अपने ही पढ़े हुए विद्यालय के शिक्षक बनें। अब चुकी बीपीएससी क्लियर कर चुके है तो वे राज्य में कही अन्य जगहों पर जाकर अपनी सेवा देंगे। उन्होंने बताया कि मनोज गुप्ता का परवरिश बहुत ही गरीब परिवार में हुआ है लेकिन मेहनत के बदौलत उनके एक छोटे भाई है मनोहर गुप्ता वो भी छपरा जिला में प्रखंड सहकारिता प्रसार पदाधिकारी के तौर पर कार्यरत हैं।उन्होंने कहा कि इनकी सफलता से पूरे परिवार समेत जिले में खुशी का लहर व्याप्त है।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu