Ad Code


कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने गरीबों में मास्क वितरण कर मनाया राहुल गांधी का जन्मदिन- rahul gandhi




(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):- शनिवार को बक्सर जिला कांग्रेस कमेटी के कार्यकर्ताओं ने पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का 51वॉ जन्मदिन बक्सर के किला मैदान में गरीबी जरूरतमंदों के बीच मनाया। इस दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं ने असहाय लोगों के बीच मास्क एवं सेंट्रलाइजर का वितरण किया। 

 इस कार्यक्रम का नेतृत्व बक्सर जिला कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष बजरंगी मिश्रा के द्वारा किया गया। वही कार्यक्रम में दूरभाष संदेश के माध्यम से जिला अध्यक्ष तथागत हर्षवर्धन ने कहां की राहुल गांधी युवाओं की प्रेरणा स्रोत हैं जिस ईमानदारी एवं बहादुरी के साथ कांग्रेस पार्टी के लिए तमाम सारे जज्बातों को खेलते हुए विरोधियों का मुंह तोड़ जवाब देते हुए सत्य की राह पर चलते हुए कांग्रेस पार्टी को मजबूती देने का काम एवं देश के हित में हर जोखिम उठाया है वह काबिले तारीफ है। उन्होंने कहा कि यही ईश्वर से प्रार्थना है वे स्वस्थ रहें दीर्घायु रहें और जन जन के नेता बने रहे। साथ ही बिहार प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व सचिव कामेश्वर पांडे ने कहा कि विरोधियों के तमाम सारे षड्यंत्र को जिस तरह से हमारे नेता ने नाकाम किया उनकी भ्रष्टाचार को अधर्म के रास्ते से भारतीय राजनीति को कुचलने का जो प्रयास था उसको विफल किया कुर्सी का नहीं देश की जनता का जिसे चिंता है उसका नाम है राहुल गांधी. राहुल गांधी से राजनीतिक शुचिता का जन जन के लोगों के प्रति प्रेम का जो भाव मिला वही राजनीत की सुचता है राहुल गांधी उसी शख्स का नाम है वर्तमान सरकार में राजनीति में सही कह ने के लिए यू क्रूरता है जिस प्रकार से अपमानित किया जाता है संघों के द्वारा दिन रात एक षड्यंत्र के तहत तमाम प्रकार प्रकार के आरोप का खंडन करते हुए मजबूती के साथ कांग्रेश को मजबूत करने का काम कर रहे हैं ईश्वर उन्हें लंबी उम्र दें ताकि भारत को ऊंचाइयों पर ले जा सके.

वही इस कार्यक्रम में बिहार प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य राजर्शी राय ,एनएसयूआई के राष्ट्रीय कोऑर्डिनेटर अनुराग राज त्रिवेदी, जमाल अली ,राम प्रसाद द्विवेदी ,अभिमन्यु मिश्रा , रामस्वरूप अग्रवाल, संजय सिंह , सहित कई पार्टी कार्यकर्ता मौजूद रहे।



................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu