Ad Code


ज्ञान प्रकाश सिंह को मिला चक्की ओपी का प्रभार,मोबाईल सर्विलांस से शराब तस्करों पर कसेंगे नकेल- police team




By- Gulshan Singh
(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  बीते बीस जून को पुलिस कप्तान नीरज कुमार सिंह के द्वारा जिलेभर के पुलिस पदाधिकारियों के साथ एक क्राइम मीटिंग बुलाई गई थी। लगभग तीन घण्टों तक चले इस मीटिंग के बाद किसी ने नही सोचा था कि एक साथ दर्जनों पुलिस अफसरों का ट्रांसफर-पोस्टिंग हो जाएगा। इस दौरान कई थानेदारों को इधर से उधर किया गया है साथ ही कई नए पुलिस पदाधिकारियों को भी थाना प्रभारी नियुक्त किया गया है।

इस कड़ी में जहाँ चक्की ओपी के निवर्तमान प्रभारी जुनैद आलम का ट्रांसफर कोरानसराय थाना में थानाध्यक्ष के तौर पर हुआ तो वही चक्की ओपी के नए प्रभारी ज्ञान प्रकाश सिंह को बनाया गया। 

बता दें कि इससे पहले ज्ञान प्रकाश सिंह नगर थाना में कार्यरत रहकर वीर कुँवर सिंह सेतु पर बने चेकपोस्ट पर पदाधिकारी के रूप में तैनात रहें। वही अब पुलिस अधीक्षक के द्वारा उन्हें चक्की ओपी का प्रभार सौंपा गया है। जिसके बाद ज्ञान प्रकाश सिंह के सामने सबसे बड़ी चुनौती चक्की ओपी थाना क्षेत्र सीमावर्ती इलाका  होने के चलते उत्तरप्रदेश से बिहार में आने वाली शराब पर नकेल डालना होगा। वही पुलिस सूत्रों के मुताबिक चक्की ओपी थाना क्षेत्र में असमाजिक तत्वों एवं शराब माफियाओं पर लगाम कसने के लिए प्रभारी ज्ञान प्रकाश सिंह मोबाईल सर्विलांस के जरिए पुलिसिया कार्यवाई को अंजाम देने की पूरी योजना बनाएं हुए हैं। बताया जाता हैं कि ज्ञान प्रकाश सिंह लंबित मामलों के निष्पादन करने में बेहतर पुलिस पदाधिकारी माने जाते हैं जिसको देखते हुए एसपी ने उन्हें चक्की ओपी थाने की जिम्मेदारी सौंपी है।



................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu