Ad Code


बाधार में सोए वृद्ध की हत्या का खुला राज,अवैध संबंध को लेकर पुत्र ने किया था निर्मम हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार- simri block




(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  बीते 22 मई को सिमरी प्रखंड के तिलक राय के हाता ओपी थाना क्षेत्र अंतर्गत नई बस्ती के बाधार में मचान पर सोए एक वृद्ध व्यक्ति का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई थी। वही घटना की सूचना मिलने के बाद डुमराँव डीएसपी के.के सिंह के साथ स्थानीय पुलिस मौके पर पहुँच मामले की जांच में जुट गई। इस मामले में पुलिस ने मृतक छोटेलाल गोड के पुत्र राजकुमार गोंड़ को गिरफ्तार किया है।

जिसकी जानकारी देते हुए डुमराँव डीएसपी के के सिंह ने बताया कि वृद्ध की हत्या के बाद मृतक की पत्नी कमला देवी के द्वारा 22 मई को तिलक राय के हाता ओपी में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। वही जांच शुरू होने के बाद पूछताछ के लिए मृतक के पुत्र राजकुमार को हिरासत में लिया गया। इस दौरान उसने न सिर्फ हत्या में अपनी संलिप्तता स्वीकार किया बल्कि,हत्या करने के कारण भी बता दिए। उसने पुलिस के सामने मृतक पिता और अपनी पत्नी सोनू देवी(30 वर्षीय) के बीच चल रहे अवैध संबंध के बारे में सारा राज खोल दिया। उसने बताया कि उसने कई बार अपने पिता छोटेलाल को मना किया था लेकिन वे नही माने. बाद में उसने तंग आकर आक्रोश में उनकी हत्या कर दी। फिलहाल, पुलिस हत्यारोपी पुत्र को गिरफ्तार कर जेल भेज दी है।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu