Ad Code


पुलिस अधीक्षक ने शराब के खिलाफ विशेष मिशन पर बतौर थानाध्यक्ष सुनील निर्झर को भेजा सिमरी, शराब माफियाओं पर पुलिस ने तैयार किया मास्टर प्लान- crime control




By- Gulshan Singh
(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  क्राइम कंट्रोल को लेकर बीते दिनों पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार सिंह ने जिले में बड़े पैमाने पर पुलिस पदाधिकारियों का तबादला कर कइयों को नई जिम्मेदारी सौंपी है। इस क्रम में शराब मामले में बदनाम सिमरी थाना क्षेत्र से शराब तस्करी पर पूर्णतः नकेल डालने को राजपुर थाना के पूर्व थानाध्यक्ष सुनील कुमार निर्झर को एसपी ने विशेष मिशन पर सिमरी थाना का कमान सौंपी है। 

बता दें कि तबादला सूची जारी होने से पहले सुनील निर्झर नगर थाना में सब इंस्पेक्टर के तौर पर कार्यरत रहें जिसके बाद बुधवार को उन्होंने सिमरी थाना में बतौर थानाध्यक्ष योगदान दी है। बताया जा रहा है कि पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार की ने सुनील कुमार निर्झर को सिमरी थाने का कमान सौंपते हुए उन्हें 1 महीने का अल्टीमेटम दिया है। एसपी ने निर्झर को निर्देश दिया है कि सिमरी थाना क्षेत्र में पुलिस के लिए नासूर बनी अवैध शराब का कारोबार को जड़ से समाप्त करना होगा। वही शराब माफियाओं पर नकेल डालने के लिए पुलिस ने मास्टर प्लान तैयार किया है माना जा रहा है कि इसी के आधार पर सिमरी के नए थानाध्यक्ष सुनील निर्झर पदभार संभालने के बाद से लगातार ताबड़तोड़ कार्यवाइ करने वाले हैं।



................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu