Ad Code


पुलिसिया कार्यवाई के डर से दहेज पीड़िता के सास-ससुर बेगुनाही का सबूत लेकर आनन फानन में पहुँचे एसपी के पास,बड़े बेटे पर लगाया दहेज मांगने का आरोप- police office sp buxar




By- Gulshan Singh
(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  बीते दिनों चक्की ओपी थाना क्षेत्र के लक्ष्मण डेरा गाँव के पप्पू यादव की पत्नी सविता देवी अपने ससुराल वालों पर दहेज प्रताड़ना और घर से बेघर कर देने का आरोप लगाते हुए पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार सिंह के पास आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई थी। जिसकी खबर हमने प्रमुखता से दिखाया था। वही अब इस मामले में रोज रोज नए नए ड्रामे देखने को मिल रहे हैं।


 आपको बता दें कि दहेज पीड़िता सविता देवी के आवेदन देने के बाद दहेज उत्पीड़न के मुख्य आरोपी अभिमन्यु यादव ने गुरुवार को एसपी ऑफिस पहुँच खुद को सच और सविता देवी को झूठ बता कर आवेदन दी थी। वही अब पुलिसिया कार्यवाई के डर से दहेज उत्पीड़न के आरोपी पीड़िता के सास रामावती देवी और ससुर जगन्नाथ यादव भी शुक्रवार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुँच आवेदन देकर खुद को बेकसूर बताते हुए अपने बड़े बेटे अभिमन्यु यादव को पूरे मामले का दोषी ठहराया है।

 
अब सवाल यह उठ रहे हैं कि आखिर ससुराल पक्ष के सभी लोग खुद को निर्दोष बताने में लगे हैं तो दहेज प्रताड़ना के पीड़िता सविता देवी को उसके छोटी बच्ची सहित शादी के बाद से आखिर किसने घर से भगा दिया? पीड़िता के साथ किसने जुल्म किया? आखिर क्यों उसे पुलिस केस करना पड़ा? क्यो पीड़िता को मीडिया के सामने आकर न्याय की गुहार लगानी पड़ी? ये तमाम सवाल पीड़िता सविता देवी प्रकरण में उठ रहे हैं। बहरहाल, इस मामले में पुलिस अधीक्षक क्या कुछ फैसला लेते हैं यह तो आने वाला समय ही बताएगा।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu