Ad Code


वैक्सीन के प्रति आम लोगों को जागरूक करने वाले जनप्रतिनिधियों को उप मुख्यमंत्री करेंगे सम्मानित- ओमप्रकाश भुवन- omprakash singh




(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):- भाजपा पंचायती राज प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक ओमप्रकाश सिंह भुवन ने कहा कि उनका प्रयास है कि कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित करने के अभियान में लगे सभी पंचायती राज प्रतिनिधियों और नगर निकाय प्रतिनिधियों का बिहार के उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद  और पंचायती राज मंत्री सम्राट चौधरी के हाथों से पटना में अभिनंदन कराया जाएगा।

उन्होंने कहा कि एक तरफ देश के वैज्ञानिक, डॉक्टर, स्वास्थ्यकर्मी जान हथेली पर लेकर दिन रात लगे हुए हैं कि कैसे इस देश के लोगों को जल्द से जल्द कोरोना टिका लगा कर हम अपने देशवासियों को सुरक्षित करें,वहीं कुछ राजनैतिक दल और स्वावलंबी/ स्वाभिमानी भारत विरोधी ताकतें टीका के प्रति लगातार तरह तरह की भ्रांतियां फैला कर आमजन को भ्रमित करने का जनविरोधी षड्यंत्र कर रही हैं। कल कांग्रेस के एक नेता द्वारा केवल को-वैक्सीन को टारगेट कर उसमें बछड़े का सीरम होने की बात को गलत तरीके से चर्चा में लाना भी उसी षड्यंत्र का हिस्सा है। दुर्भाग्य है कि अभी तक भाजपा को छोड़कर कोई भी राजनैतिक दल टीकाकरण जागरूकता के लिए जमीन पर उतर कर काम करते हुए नहीं दिखाई दे रहे हैं,, इस महापाप के लिए देश की गरीब और कम पढ़ी लिखी जनता आपको कभी माफ नहीं करेगी। 

 ऐसी विकट परिस्थितियों में पंचायती राज व नगर निकाय जनप्रतिनिधियों का दायित्व बढ़ जाता है कि, हम सभी अपने अपने क्षेत्र में अपने लोगों को जागरूक कर शत प्रतिशत टीकाकरण का लक्ष्य हासिल करने में सहयोगी बनें । टीकाकरण में इन जनप्रतिनिधियों का उत्साह बढ़ाने और आम जन से उनके प्रत्यक्ष जुड़ाव का सकारात्मक उपयोग हेतू पंचायती राज प्रकोष्ठ यह घोषणा करता है कि जिस भी नगर निकाय के पार्षद को लगता है कि उनके प्रयास व सहभागिता से उनके वार्ड में शत प्रतिशत टीकाकरण हो गया है वो पंचायती राज प्रकोष्ठ के नगर/मंडल  संयोयक के माध्यम से जिला संयोयक के यहाँ अपना नाम पहुंचा दे। उन्होंने कहा कि हम बिहार के उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद के हाथों पटना में आपका अभिनंदन कराएँगे।

उसी तरह पंचायती राज व्यवस्था से जुड़े सभी जिला परिषद सदस्य और प्रखंड प्रमुख अगर अपने संबंधित क्षेत्र में शत प्रतिशत टीकाकरण की घोषणा कर,उपरोक्त्त प्रक्रिया के अनुसार अपना नाम भेजले हैं तो पंचायती राज मंत्री सम्राट चौधरी के हाथों पटना में अभिनंदन कराया जाएगा । इसी तरह अन्य प्रतिनिधि पंचायत समिति सदस्य,मुखिया और ग्राम पंचायत समिति सदस्य भी अगर यह सूचित करते हैं तो जिला टीम स्थानीय सांसद,विधायक, विधान परिषद सदस्य व अन्य वरिष्ठ नेताओं के हाथों अभिनंदन कराएगी। 

यह निर्णय हमने जनप्रतिनिधियों के आमजन से प्रत्यक्ष जुड़ाव व उनकी सामाजिक ऊर्जा के सकारात्मक उपयोग हेतू लिया है। हम आप सभी के सहयोग से शत प्रतिशत टीकाकृत बिहार बनाते हुए,आदरणीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी की आत्मनिर्भर बिहार व आत्मनिर्भर भारत की संकल्पना को साकार करेंगें ।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu