Ad Code


भूअर्जन पदाधिकारी व अंचलाधिकारी ने किया महादलित बस्ती का संयुक्त निरीक्षण,जलजमाव की समस्या का निकाला समाधान- dclr and co




(बक्सर ऑनलाइन न्यूज):-  गुरुवार को भूअर्जन पदाधिकारी डुमराँव एवं सिमरी अंचलाधिकारी अनिल कुमार के द्वारा स्थानीय प्रखंड क्षेत्र के काजीपुर गाँव के महादलित बस्ती का संयुक्त निरीक्षण किया गया। इस सम्बंध में जानकारी देते हुए अंचलाधिकारी ने बताया कि स्थानीय गाँव के महादलित टोला के समीप सामुदायिक भवन का निर्माण कराया जाना है जिसके जिले आज चयन स्थल का निरीक्षण किया गया। उन्होंने बताया कि जल्द ही उक्त जगह पर सामुदायिक भवन का निर्माण कार्य शुरू कराया जाएगा।

 इसके अलावा उन्होंने बताया कि ग्रामीणों द्वारा दिये गए जलजमाव के सम्बंध में सूचना के आलोक में स्थानीय मुश्लिम बस्ती का भी निरीक्षण किया गया। इस दौरान बीच सड़क पर महीनों से लगे पानी का निकासी के लिए स्थानीय लोगों के साथ एक अहम बैठक की गई। इस दौरान आपसी बातचीत के दौरान जलजमाव का परमानेंट समाधान का भरोसा दिलाया गया। सीओ अनिल कुमार ने बताया कि साथ ही वर्तमान समय में स्थानीय लोगों को जलजमाव से निजात दिलाने के लिए एक ह्यूम पाइप का प्रयोग कर पानी का निकास करा कर सड़क को जलजमाव से मुक्त कराया गया।

 उन्होंने बताया कि क्षेत्र में जलजमाव से प्रभावित जितने भी गाँव, टोला और बस्ती है उनको चिह्नित कर वहाँ पर प्रशासन के द्वारा जलजमाव की समस्या से लोगों को निजात दिलाने का प्रयास किया जा रहा है।



................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu