Ad Code


24 घण्टों के अंदर पुलिस ने किया व्यवसायी लूटकांड का उद्भेदन,चार लुटेरों के साथ स्विफ्ट कार, पल्सर बाइक व लूट की रकम भी बरामद,बड़ी उपलब्धि पर थाने में बंटी मिठाईयां- town police station




(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  गुरुवार की देर रात नगर थाना क्षेत्र के ज्योति चौक के समीप स्थित एक इलेक्ट्रिकल दुकान में हथियार के बल पर अपराधकर्मियों ने तकरीबन 6 लाख रुपए, लैपटॉप व सोने की चेन के साथ एक बड़ी लूटकांड की घटना को अंजाम दी थी। जिसके बाद पुलिस कप्तान नीरज सिंह के निर्देश पर बक्सर पुलिस ने 24 घण्टों के अंदर सफलतापूर्वक उद्भेदन कर लिया है। वही इस बड़ी उपलब्धि को लेकर नगर थाना में पुलिसकर्मियों के बीच मिठाईयां बांटी गई।


इस संदर्भ में शनिवार की शाम चार बजे नगर थाना में पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार सिंह ने एक प्रेसवार्ता कर विस्तृत जानकारी देते हुए कहा कि बीते दिन इलेक्ट्रॉनिक दुकान से हुए लाखों रुपए के लूटकांड का खुलासा सदर डीएसपी गोरख राम के नेतृत्व में गठित विशेष टीम के द्वारा कर लिया गया है। जिसमें तकनीकी अनुसंधान के आधार पर दुकान के स्टाफ सुशील कुमार पांडेय को गिरफ्तार कर पूछताछ किया गया। इस दौरान उसने पुलिस के समक्ष लूटकांड में अपनी संलिप्तता स्वीकार करने के साथ साथ अन्य सहयोगी लुटेरों के नाम बताएं। जिसके बाद रात में ही विभिन्न जगहों पर छापेमारी कर लूटकांड में संलिप्त अन्य तीन अपराधियों को पकड़ा गया। एसपी ने बताया कि इनमें से सुशील कुमार पान्डेय और आयुष कुमार सिन्हा शहर के वीर कुँवर सिंह कॉलोनी के रहनेवाले बताएं जाते हैं। वही दो अन्य अपराधी रोहतास जिला के दिनारा थाना क्षेत्र के निवासी विकास सिंह और हरेराम सिंह बताए जाते हैं। 

एसपी नीरज कुमार ने बताया कि गिरफ्तार लुटेरों के पास से लूट की रकम में से कुल 1 लाख सरसठ हजार चार सौ रुपए, दो देशी कट्टा कारतूस के साथ,एक सिक्सर,एक बंधन बैंक का चेक बुक,तीन मोबाइल फोन,लूटी गई लैपटॉप, एक सफेद रंग की स्विफ्ट कार और एक काले रंग का पल्सर बाइक बरामद किए गए हैं। एसपी ने बताया कि इस सफलता को हासिल करने में सदर डीएसपी के साथ टाउन इंस्पेक्टर मुकेश कुमार,नगर थानाध्यक्ष रंजीत कुमार, डीआईयू प्रभारी दिनेश मालाकार,सुनील कुमार निर्झर,अमित कुमार, रंजीत सिन्हा, रजनीश रंजन सहित टाइगर मोबाइल के जवानों की अहम भूमिका रही।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu