Ad Code


युवाओं ने डुमराँव क्षेत्र में शुरू किया निशुल्क लंगर,कोरोना संक्रमित मरीजों व जरूरतमंदों को करा रहे भोजन- food samajsevi



(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):- कोरोना महामारी से जूझ रहे गरीब असहाय लोगो तथा करोना संक्रमितो की मदद के लिए जिले के कुछ युवाओं ने निस्वार्थ भाव से सेवा का मिसाल पेश किया है। दरअसल, डुमराँव अनुमंडल के विभिन्न क्षेत्रों में घूम घूम कर कोरोना संक्रमित व्यक्तियों तथा गरीब परिवारों तक डुमराँव के नवजवानों ने भोजन पैकेट पहुंचाने का कार्य शुरू किया हैं। इस कार्यक्रम का नेतृत्व उत्तम पाठक एवं रोशन दुबे कर रहे हैं। 



इसको लेकर युवा समाजसेवी उत्तम पाठक ने कहा कि आज जिस प्रकार से प्रदेश में कोरोना संक्रमित लोग परेशानियों का सामना कर रहे हैं तथा कोविड-19 अस्पताल में जो मरीज उपलब्ध है एवं उनके परिजनों को एक छोटी सी मदद करने का हम लोगों ने संकल्प लिया।

 उन्होंने कहा कि सप्ताह में 6 दिन केवल कोरोना संक्रमित लोगों को भोजन पैकेट से मदद किया जाएगा तथा हर रविवार को सभी गरीब असहाय जरूरतमंदों लोगों को भोजन उपलब्ध कराने को महाअभियान शुरू किया है गरीबों एवं असहाय व्यक्तियों तक खाद्य सामग्री व भोजन की मदद को हम युवा आगे आए हैं। आपसी सहयोग से इन संगठनों ने खाद्य सामग्री गरीबों और असहायों तक पहुंचाने का काम प्राथमिकता से  कर रहे हैं।कोरोना संक्रमण से लोगों को बचाने के लिए युद्धस्तर पर प्रयास किए जा रहा है। कोरोना से जंग में आवश्यक सेवाओं को बनाए रखने के लिए कर्मयोद्धा दिन-रात अपने-अपने कर्तव्यों को निर्वहन कर रहे हैं  तथा उन्होंने कहा कि कि मैं एक समाजसेवी के नाते कार्य करना चाहता हूं इसे  राजनीति से दूर रखें और ना ही हमे इसे राजनीतिक मुद्दा बनाना है।

युवा समाजसेवी उत्तम पाठक ने बताया कि इस नेक काम में रौशन दुबे,आशुतोष राय ,मोनू सिंह राजपूत, लक्ष्मण कुमार ,दीपक यादव ,रंजीत सिंह, ऋषि तिवारी आदि युवाओं का भरपूर सहयोग प्राप्त हो रहा है। 


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu